बीजेपी नेता की हत्या पर बंगाल में उबाल, राज्यपाल जगदीप धनखड़ बोले- ममता ने अनदेखा कर दिया रात 10:47 पर भेजा अर्जेंट मैसेज

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा ​राज्य की कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है.
राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा ​राज्य की कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) के मुताबिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को पहले से इस बात की जानकारी थी कि राज्य में कुछ नेताओं की हत्या होने वाली है, इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 2:59 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में रविवार को उत्तरी 24 परगना जिले में बीजेपी नेता (BJP Leader shot Dead) मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या के मामले ने अब राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज कर दी है. भाजपा नेता की हत्या पर नाराजगी जताते हुए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राज्यपाल जगदीप धनखड़ का कहना है कि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने ममता बनर्जी को रात 10:47 बजे मैसेज किया था कि वो उनसे बात करना चाहते हैं लेकिन ममता बनर्जी ने काई जवाब नहीं दिया.

बता दें कि मनीष शुक्ला की हत्या जिले के टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के सामने हुई थी. मनीष शुक्ला रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे टीटागढ़ थाने के सामने बने पार्टी कार्यालय में बैठे थे. इसी दौरान यहां पहुंचे बाइक सवार हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमले में गंभीर रूप से घायल मनीष को पहले बैरकपुर के बीएन बोस हॉस्पिटल पहुंचाया गया. हालत गंभीर देखकर उन्हें अपोलो अस्पताल रेफर किया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


राज्यपाल जगदीप धनखड़ के मुताबिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पहले से इस बात की जानकारी थी कि राज्य में कुछ नेताओं की हत्या होने वाली है. राज्यपाल ने कहा कि ममता सरकार में राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो चुकी है. उन्होंने बताया कि ममता बनर्जी को पता था कि किन नेताओं पर खतरा है इस​के बावजूद अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) हरि कृष्ण द्विवेदी और पुलिस महानिदेशक श्री वीरेंद्र ने कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने कहा कि मैंन रात 10.47 बजे मुख्यमंत्री को मैसेज किया कि आपसे तत्काल बात करना चाहूंगा लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.



इसे भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, राज्यपाल ने CM से लेकर DGP को भेजा समन

कैलाश विजयवर्गीय ने की सीबीआई जांच की मांग
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में घुसपैठियों को आश्रय नहीं दिया जा सकता है, जो देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं. उन्होंने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की नीतियों का अनुसरण करने का आरोप लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज