अपने ही अपार्टमेंट में रेप का शिकार हुई बंगाली एक्ट्रेस, पुलिस कर रही मामले की जांच

अपने ही अपार्टमेंट में रेप का शिकार हुई बंगाली एक्ट्रेस, पुलिस कर रही मामले की जांच
सांकेतिक तस्वीर

एक बंगाली एक्ट्रेस (Bengali actress) का पश्चिम बंगाल के बिजॉयगढ़ इलाके (Bijoygarh area) में कथित तौर पर रेप (Rape) का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस की उम्र 26 साल बताई जा रही है और वो पश्चिम बंगाल के बिजॉयगढ़ में रहती है. बंगाली एक्ट्रेस ने 'साथ भाई चम्पा' और कुछ अन्य टीवी शो में काम किया है.

  • Share this:
कोलकाता/नई दिल्ली. एक बंगाली एक्ट्रेस (Bengali actress) का पश्चिम बंगाल के बिजॉयगढ़ इलाके (Bijoygarh area) में कथित तौर पर रेप (Rape) का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस की उम्र 26 साल बताई जा रही है और वो पश्चिम बंगाल के बिजॉयगढ़ में रहती हैं. बंगाली एक्ट्रेस ने 'साथ भाई चम्पा' और कुछ अन्य टीवी शो में काम किया है. एक्ट्रेस ने खुद 8 जुलाई को जादवपुर पुलिस स्टेशन (Jadavpur police station) में रेप की शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने एक्ट्रेस का मेडिकल टेस्ट करवाया.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि 5 जुलाई को एक्ट्रेस का एक परिचित बिजॉयगढ़ स्थित उनके अपार्टमेंट पर कुछ फाइनेंशियल मदद मांगने के लिए पहुंचा था. इसी दौरान शख्स ने एक्ट्रेस का फायदा उठाया. एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वो फ्लैट में अकेले रहती हैं. पुलिस में एक्ट्रेस द्वारा दर्ज कराए गए बयान के मुताबिक, शख्स ने न सिर्फ उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर रेप किया बल्कि इसका पूरा वीडियो भी अपने फोन से बनाया. इसके साथ ही धमकी दी कि अगर वो इस बारे में किसी को बताती हैं तो वो इस वीडियो को रिलीज कर देगा. हालांकि इसके बाबजूद एक्ट्रेस ने पुलिस में इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई.

फेसबुक के जरिए किया था एक्ट्रेस से संपर्क
अभिनेत्री मूल रूप से नादिया की रहने वाली हैं.
वह मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए कोलकाता में रहती हैं. जिस व्यक्ति ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, उसके साथ अच्छे संबंध थे, लेकिन कुछ मतभेदों की वजह से रिश्ते में दरार पड़ गई थी. लॉकडाउन के दौरान, लड़के ने कथित तौर पर फेसबुक के जरिए एक्ट्रेस से संपर्क किया और उससे मिलने का अनुरोध किया. पहले तो एक्ट्रेस ने मिलने से मना कर दिया, लेकिन जब युवक ने बिजनेस में नुकसान होने और आर्थिक मदद मांगी तो एक्ट्रेस ने उसे अपने घर पर बुलाया. फिलहाल एक्ट्रेस के बयान के आधार पर पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading