Home /News /nation /

बंगाली फिल्‍म अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी फूड डिलीवरी से हुए नाराज, PM नरेंद्र मोदी और CM ममता बनर्जी से कही ये बात

बंगाली फिल्‍म अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी फूड डिलीवरी से हुए नाराज, PM नरेंद्र मोदी और CM ममता बनर्जी से कही ये बात

बंगाली फिल्‍मों के अभिनेता प्रोसेनजीत ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी से काफी नाराज हैं. फाइल फोटो

बंगाली फिल्‍मों के अभिनेता प्रोसेनजीत ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी से काफी नाराज हैं. फाइल फोटो

बंगाली फिल्‍मों के अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी (Bengal Actor Prosenjit Chatterjee) ने बताया कि उन्‍होंने ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी (Swiggy) के जरिए खाने का ऑर्डर (Food Order) दिया था. उस वक्‍त बताया गया कि ऑर्डर ले लिया गया है, लेकिन मुझे खाना नहीं पहुंचाया गया. इस संबंध में जब कंपनी से बात की गई तो उन्‍होंने पैसा वापस लौटा दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं आपका ध्‍यान इसलिए आकर्षित करना चाहता हूं क्‍योंकि मुझे लगता है कि कोई भी इस समस्‍या से परेशान हो सकता है.'

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. बंगाली फिल्‍मों के अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी (Bengal Actor Prosenjit Chatterjee) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से एक ऐसे मुद्दे पर गौर करने को कहा है, जिससे देश के नागरिक समय-समय पर परेशान होते रहते हैं. दरअसल प्रोसेनजीत चटर्जी को हाल ही तब परेशानी का सामना करना पड़ा, जब उन्‍होंने एक डिलीवरी ऐप के जरिए खाने का ऑर्डर दिया, लेकिन खाना उन तक पहुंचा ही नहीं. प्रोसेनजीत ने बताया कि उन्‍होंने ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी के जरिए खाने का ऑर्डर दिया था. अपनी शिकायत करते हुए चटर्जी ने ट्विटर पर दोनों नेताओं को टैग करते हुए लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्सव की बधाई.’

    उन्‍होंने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि 3 नवंबर को मैंने फूड डिलीवरी ऐप स्विगी पर ऑर्डर दिया था. उस वक्‍त बताया गया कि ऑर्डर ले लिया गया है, लेकिन मुझे खाना पहुंचाया नहीं गया. चटर्जी ने बताया कि उन्‍होंने खाने के पैसे भी ऑनलाइन दे दिए थे. इस संबंध में जब कंपनी से बात की गई तो उन्‍होंने पैसा वापस लौटा दिया.

    West Bengal, Narendra Modi, Mamata Banerjee, Prosenjit Chatterjee, Swiggy, Food Order

    उन्‍होंने लिखा मैं आपका ध्‍यान इसलिए आकर्षित करना चाहता हूं, क्‍योंकि मुझे लगता है कि कोई भी इस समस्‍या से परेशान हो सकता है. क्‍या होगा अगर कोई मेहमान आए और आप बाहर से खाना मंगाएं और खाना आपके घर पर पहुंचे ही नहीं? क्‍या होगा अगर कोई रात के खाने के लिए इन फूड ऐप पर निर्भर रहे लेकिन खाना न पहुंचे? क्या फिर भूखा ही रहना होगा?

    इसे भी पढ़ें :- अब Zomato और Swiggy को अब देना होगा 5% टैक्स, जानिए अब आप पर कितना पड़ेगा असर?

    प्रोसेनजीत चटर्जी द्वारा अपनी समस्‍या के लिए जिस तरह से पीएम और सीएम को टैग किया है, उस पर  लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. कोई उनका मजाक उड़ा रहा है तो कुछ लोग उनके समर्थन में सामने आए हैं. एक यूजर ने लिखा, उन सभी लोगों को शर्म आनी चाहिए जो सीएम और पीएम को टैग करने के लिए आपका मजाक उड़ा रहे हैं. यह राष्ट्रीय समस्या नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय समस्या है. संयुक्त राष्ट्र को इस पर ध्यान देना चाहिए. एक अन्‍य यूजर ने लिखा, मैंने कई बार इस समस्या का सामना किया है. हर बार मुझे स्विगी से पैसे वापस मिले हैं, लेकिन हां, अनावश्यक परेशानी का सामना करना पड़ा है.

    Tags: CM Mamata Banerjee, Mamata banerjee, Narendra modi, Swiggy, West bengal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर