होम /न्यूज /राष्ट्र /बेंगलुरु: 30 वर्षीय युवक का सिर ईंट से कुचलकर मार डाला, सीसीटीवी में कैद हुआ 'हत्यारा' गैंग

बेंगलुरु: 30 वर्षीय युवक का सिर ईंट से कुचलकर मार डाला, सीसीटीवी में कैद हुआ 'हत्यारा' गैंग

6 पुरुषों और महिलाओं के गिरोह ने 26 साल के युवक का सिर ईंट से फोड़ डाला. (फोटो-स्क्रीन ग्रैब)

6 पुरुषों और महिलाओं के गिरोह ने 26 साल के युवक का सिर ईंट से फोड़ डाला. (फोटो-स्क्रीन ग्रैब)

Bengaluru News: सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि, युवक की पहले गैंग के साथ कुछ बहस हुई इसके बाद आरोपियों ने उसे घेरना शुर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

6 पुरुषों और महिलाओं के गिरोह ने 26 वर्षीय युवक का सिर ईंट से फोड़ा डाला
समूह ने पीट-पीटकर युवक को मौत के घाट उतारा, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

बेंगलुरु: बेंगलुरु में शनिवार को तीन पुरुषों और तीन महिलाओं के एक गैंग ने एक 30 वर्षीय युवक की नृशंस हत्या कर दी. हत्या का एक खौफनाक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवक को ईंट से मारता हुआ एक गैंग दिखाई दे रहा है. कथित तौर पर पीड़ित को लगभग 20 बार एक बड़ी ईंट से पीटा गया. यह घटना केपी अग्रहारा इलाके की बताई जा रही है.

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि, युवक की पहले गैंग के साथ कुछ बहस हुई इसके बाद आरोपियों ने उसे घेरना शुरू किया. उसमें मौजूद एक महिला ने युवक को पत्थर उठाकर मारा, जबकि अन्य ने उसे  जमीन पर गिरा दिया और फिर उसे दोबारा उठाकर मारा. धीरे-धीरे पूरा गैंग उसे मारने लगा और उसके सिर को ईंट से फोड़ डाला ताकि पुलिस उसकी पहचान न कर सके. हालांकि पीड़ित की चीख सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचित किया.

इस घटना के बाद पश्चिम बेंगलुरु के डीसीपी लक्ष्मण बी निम्बारगी ने कहा कि हेमंत मेडिकल के पास केपी अग्रहारा के 5वें क्रॉस पर देर रात एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. इसमें तीन पुरुष और तीन महिलाओं सहित छह लोग शामिल थे. मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. बस इतना पता चला है कि वह बादामी इलाके का रहने वाला है. वहीं शव को विक्टोरिया अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

Tags: Bangalore news, Brutal crime, Death

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें