बेंगलुरु जोमैटो केस में आया नया मोड़, डिलेवरी बॉय ने कहा-लड़की ने चप्पल मारी

आरोपी डिलीवरी कामराज और हितेशा. (Pic- ANI and Instagram)

आरोपी डिलीवरी कामराज और हितेशा. (Pic- ANI and Instagram)

डिलीवरी करने वाले युवक (Delivery Boy) कामराज ने दावा किया है कि महिला ने उसे चप्पल मारी और गालियां दीं. युवक ने दावा किया कि महिला की खुद की गलती से उसकी नाक पर चोट लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 9:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑनलाइन खाना डिलिवर करने वाली कंपनी ‘जोमैटो’ (Zomato) के एक कर्मी द्वारा हमला करने के मामले में एक और दावा सामने आया है. कर्नाटक के बेंगलुरू की मॉडल और मेकअप कलाकार हितेशा चंद्रानी (Hitesha Chandranee) ने दावा किया था कि ऑनलाइन डिलिवरी ब्वॉय ने कथित रूप से इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उन्होंने देर से खाना लाने पर उसकी शिकायत कर दी थी. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट के अनुसार जोमैटो की ओर से डिलीवरी करने वाले युवक कामराज ने दावा किया है कि महिला ने उसे चप्पल मारी और गालियां दीं. युवक ने दावा किया कि महिला की खुद की गलती से उसकी नाक पर चोट लगी.

इसके अलावा विवाद बढ़ता देख कंपनी के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने भी बयान जारी किया है. एक तरफ कंपनी ने हितेशा चंद्रानी से माफी मांग कर मेडिकल खर्च उठाने का वादा किया है तो दूसरी तरफ कामराज को सस्पेंड किया है. कंपनी कामराज की भी मदद कर रही है. कंपनी पूरी मामले की सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है.

Youtube Video


हितेशा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था अपना अनुभव
गौरतलब है कि एक दिन पहले हितेशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए बताया था-मैं मंगलवार सुबह से काम में व्यस्त थी और जोमैटो से खाना ऑर्डर किया. मैंने दोपहर के करीब साढ़े तीन बजे खाना ऑर्डर किया. खाना साढ़े चार तक डेलिवर हो जाना चाहिए था. मैं लगातार जोमैटो कस्टमर केयर से संपर्क कर रही थी कि देर होने पर या तो मुझे फ्री डेलिवरी दी जाए या फिर ऑर्डर कैंसिल कर दिया जाए. इसके बाद डेलिवरी बॉय मेरे घर पहुंचा. उसका व्यवहार बेहद रूखा था. उसका व्यवहार समझकर मैंने दरवाजा पूरा नहीं खोला. मैंने उससे कहा कि काफी देर हो चुकी है, इसलिए ये ऑर्डर अब मुझे नहीं लेना है. इसके बाद डेलिवरी बॉय ने गुस्साकर मुझपर मुक्के से हमला कर दिया और भाग खड़ा हुआ. इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर डेलिवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज