Home /News /nation /

बेंगलुरु: लड़की ने यौन उत्‍पीड़न के आरोप में नाबालिग प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर कराई पिता की हत्‍या

बेंगलुरु: लड़की ने यौन उत्‍पीड़न के आरोप में नाबालिग प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर कराई पिता की हत्‍या

जब पुलिस को घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने लड़की के पिता को खून से लथपथ हालत में पाया. (सांकेतिक फोटो)

जब पुलिस को घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने लड़की के पिता को खून से लथपथ हालत में पाया. (सांकेतिक फोटो)

Bengaluru News: सूत्रों के मुताबिक, लड़की ने अपने दोस्त से शिकायत की कि उसके पिता उसका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. उसके प्रेमी ने तब अपने तीन दोस्तों से मदद मांगी. बता दें वारदात को अंजाम देने वाले चारों ही लड़के नाबालिग हैं और लड़की के सहपाठी हैं. सूत्रों के मुताबिक, लड़की ने अपने दोस्त से शिकायत की कि उसके पिता उसका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. उसके प्रेमी ने तब अपने तीन दोस्तों से मदद मांगी. चारों नाबालिग हैं और लड़की के सहपाठी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बेंगलुरु. बेंगलुरु (Bengaluru) में एक 17 साल की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके तीन दोस्तों की मदद से यौन उत्पीड़न करने वाले अपने 46 साल के पिता की हत्या कर दी. मृतक एक शिक्षण संस्थान में सिक्योरिटी मैनेजर के तौर पर काम करता था. पुलिस के मुताबिक लड़की कॉलेज की छात्रा है और उसकी छोटी बहन स्कूल में पढ़ती है.

    पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घटना की योजना लड़की ने तब बनाई जब उसकी मां रविवार रात शहर से बाहर गई थी. ये घटना दोपहर 12:30 बजे की है. लगभग 1:30 बजे, लड़की पड़ोसियों के पास पहुंची और उन्हें बताया कि उसके पिता पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है.

    हथौड़े से भी किया गया वार
    जब पुलिस को घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने लड़की के पिता को खून से लथपथ हालत में पाया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि “मृतक पर कई बार हमला किया गया था और उसे हथौड़े से भी मारा गया था. उन्होंने कहा हमने लड़की के बयानों को लगातार बदलते देखा और पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसकी जिद पर उसके दोस्तों ने उसके पिता की हत्या कर दी.”

    ये भी पढ़ें- मीडिया कवरेज पर नजर रखने के लिए चुनाव आयोग का बड़ा प्लान, प्राइवेट एजेंसी से लेगा मदद

    सूत्रों के मुताबिक, लड़की ने अपने दोस्त से शिकायत की कि उसके पिता उसका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. उसके प्रेमी ने तब अपने तीन दोस्तों से मदद मांगी. चारों नाबालिग हैं और लड़की के सहपाठी हैं.

    लड़की के पिता को मारने के बाद उसके चारों दोस्त घटनास्थल से चले गए जिसके बाद उसने अपनी छोटी बहन को जगाया. दोनों बच्चियां मदद के लिए चिल्लाईं और पड़ोसियों को सूचना दी.

    Tags: Bengaluru, Crime News, Karnataka

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर