पिता की हत्या करने वाली 15 साल की लड़की ने बताया- फोन रीचार्ज नहीं कराया तो...

पिता की हत्या में आरोपी 15 साल की बेंगलुरु के राजाजीनगर की लड़की ने पुलिस को कथित तौर पर बताया है कि वह अपने पिता से अपनी आजादी वापस पाना चाहती थी, इसलिए उसने उनकी हत्या कर दी.

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 9:45 PM IST
पिता की हत्या करने वाली 15 साल की लड़की ने बताया- फोन रीचार्ज नहीं कराया तो...
अपनी आजादी वापस पाने के लिए बेंगलुरु की एक लड़की ने अपने पिता की हत्या कर दी है (सांकेतिक फोटो)
News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 9:45 PM IST
अपने पिता की हत्या में आरोपी 15 साल की बेंगलुरु के राजाजीनगर की लड़की ने कथित तौर पर बताया है कि वह अपने पिता से अपनी आजादी वापस पाना चाहती थी, इसलिए उसने अपने पिता की हत्या कर दी. इस बात की जानकारी पुलिस ने मीडिया को दी. पुलिस ने यह भी बताया कि लड़की के अनुसार उसके पिता ने उसे कथित तौर पर प्रेम संबंध का खुलासा होने के बाद बेल्ट से पीटा था और उसके फोन का खर्च देना बंद कर दिया था.

सोमवार को पुलिस ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के बारे में यह जानकारी दी थी कि कथित तौर पर अपने पिता की हत्या करने वाली यह लड़की 15 साल की है और उसका कथित प्रेमी 19 साल का है. दोनों को लड़की के पिता के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हत्या को रविवार की सुबह अंजाम दिया गया था.

राजस्थान का मूल निवासी था लड़की का पिता
लड़की के कथित प्रेमी और हत्या के आरोपी की पहचान 19 साल के प्रवीण के तौर पर हुई है. पुलिस ने कहा है कि वह लड़की और उसके पिता की पहचान को गोपनीय रख रही है क्योंकि लड़की अभी नाबालिग है. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुई इस 41 वर्षीय शख्स की नृशंस हत्या ने पूरे शहर के लोगों को हिलाकर रख दिया था.

सहायक पुलिस आयुक्त ने इस हत्या के बारे में बताया था कि लड़की का पिता मूल रूप से राजस्थान का निवासी था और बेंगलुरु के राजाजीनगर इलाके में उनकी कपड़ों की दुकान थी. लड़की का बाप, अपनी पत्नी और बेटे को रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था.

बेटी ने दी नशे की गोली
हत्या से पहले पिता अपनी बेटी को लेकर पुडुचेरी के किसी विवाह समारोह में शामिल होने गया था. वहां से लौटने के बाद बेटी ने उसे दूध में नशीली गोली मिलाकर दी. पिता के सोने के बाद उसने कथित प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता का गला काट दिया.
Loading...

प्रेमी युगल यहीं नहीं रुका. दोनों शव को घसीटकर बाथरूम में ले गए, जहां उसे आग के हवाले कर दिया. इसके बाद जब पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलते देखा तो दमकल को बुला लिया. पड़ोसियों की इसी सतर्कता से दोनों के अपराध का पर्दाफाश हो गया.

फायरब्रिगेड को मिला आधा जला शव
जब फायर ब्रिगेड और पुलिस घर पर पहुंचे तो वहां जय कुमार का आधा जला शव पड़ा था. उस पर चाकू के दस वार भी थे. पूछताछ करने पर लड़की और उसके प्रेमी ने अलग-अलग बयान दिए.

जोर डालने पर दोनों ने अपराध कुबूल लिया. लड़की ने अपने पिता के प्रेम प्रसंग को लेकर गुस्सा होने की बात बताई. उसने कहा कि जब एक मॉल में गई थी, जिसे लेकर उसके पिता ने उससे जवाब-तलब किया था और उसे पीटा था.

यह भी पढ़ें: क्या नमक में गाड़ देने से जिंदा हो सकता है मरा आदमी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...