कांग्रेस विधायक के बेटे मोहम्‍मद नलपद को 115 दिन के बाद मिली जमानत

कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी और जेडीएस के विरोध प्रदर्शन के बाद विधायक पुत्र को कांग्रेस से छह साल के लिए निलंबित कर दिया गया था.

News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 11:08 AM IST
कांग्रेस विधायक के बेटे मोहम्‍मद नलपद को 115 दिन के बाद मिली जमानत
मोहम्‍मद नलपद को 115 दिन के बाद हाईकोर्ट से मिली जमानत
News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 11:08 AM IST
बेंगलुरू के रेस्‍टोरेंट में एक युवक पर कथित रूप से हमला करने के मामले में गिरफ्तार कांग्रेस विधायक एनए हारिस के बेटे मोहम्‍मद नलपद को कर्नाटक हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. मोहम्‍मद नलपद को 115 दिन के बाद जमानत मिली है. कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी और जेडीएस के विरोध प्रदर्शन के बाद विधायक पुत्र को कांग्रेस से छह साल के लिए निलंबित कर दिया गया था.

गौरतलब है कि डॉलर्स कॉलोनी के रहने वाले विद्वत रात में खाना खाने रेस्टोरेंट गया था, तभी रात साढ़े 11 बजे मोहम्मद नलपद अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा. नलपद ने उसे ठीक से बैठने को कहा. बताया जाता है कि विद्वत के एक पैर में प्लास्टर लगा था और जब उसने इस पर ऐतराज किया तो दोनों के बीच कहा-सुनी होने लगी.

यह नोंकझोक इस कदर बढ़ी कि नलपद और उसके साथियों ने कथित रूप से विद्वत को बुरी तरह पीटा डाला. विद्वत को घायल हालत में पास के माल्या अस्पताल ले जाया गया. हालांकि नलपद का गुस्सा तब भी शांत नहीं हुआ और उसने कथित रूप से अस्पताल में घुसकर भी उसकी पिटाई की. इस दौरान बीच-बचाव की कोशिश कर रहे विद्वत के भाई को भी नलपद और उसके साथियों ने कथित रूप से पीट दिया.

इसे भी पढ़ें :-

कांग्रेस MLA के बेटे ने अस्पताल पर हमले के 36 घंटे बाद आखिरकार किया सरेंडर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर