पिता ने बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या, बेटी बनाती रही VIDEO

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता 43 वर्षीय सुरेश बाबू एक सेल्‍स एक्‍जीक्‍यूटिव है और उनकी पत्‍नी गीताबाई पास के रिहायशी इलाके के एक घर में काम करती थी.

News18.com
Updated: June 3, 2019, 6:56 PM IST
पिता ने बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या, बेटी बनाती रही VIDEO
3 मिनट, 47 सेकेंड के वीडियो में सुरेश द्वारा वरुण को सीलिंग फैन से लटकाने और पत्नी एंव बेटी के रोने और इधर-उधर भागते हुए दिखाया गया है.
News18.com
Updated: June 3, 2019, 6:56 PM IST
(रेवती राजीवन)
बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बेरहम पिता ने अपने 12 साल के बेटे को पंखे से फांसी पर लटका कर मार दिया. बाद में उसने रविवार को अपनी पत्‍नी को भी आत्‍महत्‍या करने के लिए मना लिया. घटना के वक्‍त बेटी चिल्‍लाती रही और पूरी घटना का वीडियो बनाती रही. यह घटना बेंगलुरु के एचएएल स्थित विभूतिनगर की है.

पुलिस ने आरोपी व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि 43 वर्षीय सुरेश बाबू एक सेल्‍स एक्‍जीक्‍यूटिव है और उनकी पत्‍नी गीताबाई पास के रिहायशी इलाके के एक घर में काम करती थी. आरोपी एक चिट फंड स्‍कीम चलाता था. इसी स्‍कीम में उसे भारी नुकसान हो गया था, जिसकी वजह से वो आर्थिक रूप से परेशान चल रहा था.

चिट फंड के लिए सुरेश ने कई लोगों से उधार ले रखा था और उसे चुका न पाने के कारण वो परेशान चल रहा था. जब वो आर्थिक रूप से काफी टूट गए तो सुरेश और उनकी पत्‍नी के बीच अपनी 17 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटे के साथ आत्‍महत्‍या करने पर सहमति बनी.

सामूहिक आत्‍महत्‍या
3 मिनट, 47 सेकेंड के वीडियो में सुरेश एक मेज पर खड़ा होता है और अपने 12 साल के बेटे की गर्दन में पंखे से बंधा हुआ फंदा डालता है. वीडियो में बेटे वरुण को फंदे से लटकता हुआ दिखाया गया है. उस दौरान मां गीताबाई और बहन उसके चारों तरफ घूमती हुई चिल्‍लाती हैं. उस दौरान बेटा किसी तरह का प्रतिरोध नहीं करता है. आदमी तब तक अपने बेटे को पकड़े रहता है जब तक उसका शरीर ठंडा नहीं पड़ जाता है.

ये भी पढ़ें: सीएम सिटी करनाल में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
Loading...

वीडियो में बेटी मराठी भाषा में अपने भाई को अकेला छोड़ने की विनती करती है. जब गीता अपनी बेटी के हाथ से फोन छीनती है तो वीडियो अचानक बंद हो जाता है. घटना पर पुलिस का अनुमान है कि इसके बाद मां ने खुद को खत्‍म कर लिया.

ये भी पढ़ें: शर्मनाक- पाली में पांच युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, मारपीट कर बनाया वीडियो

मामले पर वाइटफील्‍ड के डीसीपी अब्‍दुल वहाद ने सुरेश के बयान के हवाले से कहा, 'जब वो आत्‍महत्‍या करने जा रहा था, तब उसकी बेटी ने उसे रोक लिया था.' सुरेश ने शुरुआत में पुलिस को बताया था कि गीता ने पहले बेटे की हत्‍या की और उसके बाद उसने आत्‍महत्‍या कर ली थी. हालांकि जांच के बाद पुलिस को कुछ और ही सबूत मिले. सुरेश को हत्‍या और आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 5:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...