मुंह से बदबू आने के कारण दोस्त ने गले लगाने से किया इनकार, तो कर दिया चाकू से हमला

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार शोएब ने अपने भाई शाहिद को सहायता के लिए बुलाया, जो कि कुछ देर में उस स्थान पर पहुंच गया, लेकिन नबी ने भागने से पहले शाहिद पर भी हमला बोल दिया.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 12:16 PM IST
मुंह से बदबू आने के कारण दोस्त ने गले लगाने से किया इनकार, तो कर दिया चाकू से हमला
बेंगलुरु में दोस्त ने मुंह की बदबू के कारण गले लगाने से इनकार किया तो कर दिया चाकुओं से हमला. (सांकेतिक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 12:16 PM IST
बेंगलुरु में मुंह से बदबू आने के कारण एक शख्स ने अपने दोस्त को गले लगाने से इनकार किया तो वह इतना खफा हो गया कि उसने चाकू से हमला बोल दिया. यह घटना रविवार की है जो कलासिपलयम के पास मावली में हुई.

घटना करीब सुबह 11:45 बजे की है जब शोएब और नबी की अचानक मुलाकात हो गई. कथित तौर पर नबी ने शोएब को गले लगाने का प्रयास किया, लेकिन मुंह की बदबू की वजह से शोएब ने उसे पीछे धकेल दिया. इससे दोनों के बीच विवाद हो गया. नबी ने शोएब को पहले गाली दी और फिर चाकू निकालकर उसके पेट पर हमला किया.

दोस्त के भाई पर भी किया हमला
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार शोएब ने अपने भाई शाहिद को सहायता के लिए बुलाया, जो कि कुछ देर में उस स्थान पर पहुंच गया, लेकिन नबी ने भागने से पहले शाहिद पर भी हमला बोल दिया. शोएब (23) और शाहिद (21) शहर के विल्सन गार्डन के निवासी हैं. दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों खतरे से बाहर हैं.

पुलिस ने सिद्दपुरा निवासी नबी को दोनों भाइयों पर चाकू से हमला करने के लिए गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: रोज के झगड़े से परेशान युवक ने कर दी दोनों पत्नियों की हत्या

पुलिस वालों के बच्चों को हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपये
First published: July 3, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...