Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बेंगलुरु: मजदूर ने कसाई की दुकान से चुराया चाकू, सात लोगों पर किया हमला किया, एक की मौत

    आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.  (प्रतीकात्मक)
    आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक)

    Bengaluru Knife Attack: पुलिस ने बताया कि 'आरोपी गणेश सुबह करीब 8.30 बजे अंजनप्पा गार्डन में विनायक थिएटर के पास स्थित एक मटन शॉप पर गया और वहां से एक चाकू चुराकर फरार हो गया. इसके बाद वह सड़क से गुजरते हुए बेतरतीब ढंग से आस-पास के लोगों को चाकू घोंपता हुआ चला गया'

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 9:51 AM IST
    • Share this:
    बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में रविवार को 30 वर्षीय मजदूर ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी और छह अन्य लोगों को घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

    पुलिस ने बताया कि 'आरोपी गणेश सुबह करीब 8.30 बजे अंजनप्पा गार्डन में विनायक थिएटर के पास स्थित एक मटन शॉप पर गया और वहां से एक चाकू चुराकर फरार हो गया. इसके बाद वह सड़क से गुजरते हुए बेतरतीब ढंग से आस-पास के लोगों को चाकू घोंपता हुआ चला गया' उन्होंने कहा कि घायल हुए एक मजदूर की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर की हालत नाजुक है और उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

    मृतक की पहचान 30 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर मारी आर के रूप में हुई है. वहीं इस छुरेबाज़ी में घायल अन्य लोग वेलयुधम, राजेश, सुरेश, आनंद और प्रकाश हैं. वेलयुधम की स्थिति में गंभीर बनी हुई है.

    पुलिस के अनुसार, गणेश ने अंजनप्पा गार्डन, बख्शी गार्डन और बलेकाई मंडी के आसपास लगभग दो किलोमीटर तक पैदल चलकर लोगों को बिना किसी उकसावे के छुरा घोंपकर, निवासियों में दहशत फैला दी. लोगों के शोर मचाने के बाद एक निरीक्षक और कांस्टेबल घटनास्थल पर पहुंचे और हमलावर को काबू कर उसका चाकू जब्त कर लिया. पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.



    पुलिस ने कहा, 'शुरुआती जांच से पता चला है कि पीड़ितों में से कोई भी गणेश को नहीं जानता था. आरोपी के परिवार का दावा है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है. हम मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज