होम /न्यूज /राष्ट्र /बेंगलुरु: प्यार के बाद कर ली शादी, पता चला पति की एक और पत्नी, लगा ली फांसी

बेंगलुरु: प्यार के बाद कर ली शादी, पता चला पति की एक और पत्नी, लगा ली फांसी

नवविवाहिता ने अपने पति की पहली शादी के बारे में कथित तौर पर पता चलने के बाद खुदकुशी कर ली. (सांकेतिक तस्वीर)

नवविवाहिता ने अपने पति की पहली शादी के बारे में कथित तौर पर पता चलने के बाद खुदकुशी कर ली. (सांकेतिक तस्वीर)

Bengaluru: 24 वर्षीय नवविवाहिता ने अपने पति की पहली शादी के बारे में कथित तौर पर पता चलने के बाद खुदकुशी कर ली. घटना बे ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

नवविवाहिता ने पति की पहली शादी के बारे में पता चलने के बाद खुदकुशी कर ली.
घटना बेंगलुरु के मराठाहल्ली इलाके के कावेरी लेआउट की है.
गौतमी ने मंगलवार देर रात अपने किराए के घर में फांसी लगा ली.

बेंगलुरु. प्यार और शादी में धोखे की खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. भारत के सिलिकॉन वैली बेंगलुरु से इसी तरह की एक घटना सामने आई है. 24 वर्षीय नवविवाहिता ने अपने पति की पहली शादी के बारे में कथित तौर पर पता चलने के बाद खुदकुशी कर ली. घटना बेंगलुरु के मराठाहल्ली इलाके के कावेरी लेआउट की है. गौतमी ने मंगलवार देर रात अपने किराए के घर में फांसी लगा ली. गौतमी के पति रेड्डी प्रसाद ने सुबह उठने पर उसका शव छत से लटका पाया.

TOI की एक रिपोर्ट के अनुसार गौतमी के पिता ए. बाबू की शिकायत के आधार पर मराठाहल्ली पुलिस ने उसके पति और उनकी पहली पत्नी आयशा बानो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. ए. बाबू ने पुलिस को बताया कि गौतमी ने बीकॉम की पढ़ाई की थी और आंध्र प्रदेश के पुंगनूर में एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रही थी. नौकरी के दौरान उसे पड़ोस के गांव डिन्निपल्ली निवासी रेड्डी प्रसाद से प्यार हो गया. प्यार होने के बाद वे दोनों भाग गए थे.

यह भी पढ़ें- हैवानियत! रूपाली ने जारा बनकर इकबाल से किया था निकाह, बुर्का न पहनने के कारण पति ने ले ली जान

इधर गौतमी के भागने के बाद उसके पिता ने तब पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, बाद में वह पुलिस के सामने पेश हुई और पुलिस को प्रसाद से अपनी शादी की जानकारी दी. इसके बाद वे दोनों बेंगलुरु चले गए.

वहीं गौतमी के पिता ने आरोप लगाया है कि गौतमी को हाल ही में पता चला कि प्रसाद की पहली पत्नी बानो से एक बेटी है. गौतमी ने मंगलवार को अपने पिता को बानो के घर आने की सूचना दी थी. लेकिन जब उसने अपने पति से इस बारे में पूछताछ की तो बानो और प्रसाद ने मिलकर गौतमी को कथित तौर पर गाली दी और प्रताड़ित किया.

Tags: Bengaluru News, Suicide, Wife

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें