• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • रहम की भीख मांगता रहा सिक्योरिटी गार्ड लेकिन बूट से गला दबाता रहा मालिक, Video वायरल

रहम की भीख मांगता रहा सिक्योरिटी गार्ड लेकिन बूट से गला दबाता रहा मालिक, Video वायरल

वायरल वीडियो में बेंगलुरू सिक्‍योरिटी फोर्स का मालिक सलीम खान एक गार्ड की गर्दन पर खड़ा हुआ दिख रहा है. वह गार्ड दया की गुहार लगा रहा है.  (Image : Twitter)

वायरल वीडियो में बेंगलुरू सिक्‍योरिटी फोर्स का मालिक सलीम खान एक गार्ड की गर्दन पर खड़ा हुआ दिख रहा है. वह गार्ड दया की गुहार लगा रहा है. (Image : Twitter)

वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि एक व्‍यक्ति सिक्‍योरिटी कंपनी (Security Firm) के दो गार्ड्स को बुरी तरह से पीट रहा है और वे बार-बार दया की भीख मांग रहे हैं.

  • Share this:
    बेंगलुरू. कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरू में एक चौंकाने वाली घटना में एक व्‍यक्ति के अपने दो कर्मचारियों को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आयसा है. उसने अपनी सिक्‍योरिटी फर्म के दोनों गार्ड्स के चेहरे और गर्दन पर जूते से वार किया. कथित तौर पर दोनों सिक्‍योरिटी गार्ड्स (Security Guards) ने ड्यूटी के दौरान कोई गलती कर दी थी, जिस पर उस व्‍यक्ति को गुस्‍सा आ गया और उसने उनके साथ बर्बरता की हदें पार कर दीं. बेंगलुरू की इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

    दोनों गार्ड्स लगाते रहे नहीं पीटने की गुहार
    वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि एक व्‍यक्ति सिक्‍योरिटी कंपनी (Security Firm) के दो गार्ड्स को बुरी तरह से पीट रहा है और वे बार-बार दया की भीख मांग रहे हैं. वीडियो में पीटते हुए दिख रहे व्‍यक्ति की पहचान सलीम खान के तौर पर हुई है. पीटते समय वह बार-बार गार्ड्स से पूछ रहा है कि तुमसे ये काम करने को किसने कहा था? वह हिंदी में सवाल कर रहा है. जमीन पर पड़े हुए गार्ड्स लगातार माफी मांग रहे हैं और नहीं पीटने की गुहार लगा रहे हैं.

    गर्दन पर बूट रखकर ऊपर की ओर उठाया
    जमीन पर पड़े गार्ड्स पिटते हुए कह रहे हैं कि नहीं सर, हम जीवन में दोबारा कभी ऐसा नहीं करेंगे. लेकिन, सलीम लगातार उनके साथ क्रूरता कर रहा है और उनकी गर्दन पर जूता रखकर दबा रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सलीम खान उन्‍हें ऊपर की ओर उठाकर गर्दन पर जूते का दबाव बढ़ा रहा है. उस गार्ड का दम घुट रहा है. लेकिन सलीम उन पर ज्‍यादती करने से नहीं रुकता. वहीं, गार्ड अपना बचाव करने के बजाय दया की गुहार लगाता रहा.



    असम से हैं दोनों गार्ड्स और फर्म का मालिक
    दूसरी क्लिप में सलीम खान दूसरे गार्ड की गर्दन पर खड़ा हुआ दिख रहा है. वह गार्ड भी दया की गुहार लगा रहा है. गार्ड कह रहा है कि आप मुझे कितना भी पीटो, लेकिन मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. सलीम खान बेंगलुरू सिक्‍योरिटी फोर्स (Bangalore Security Force) का मालिक है. वह असम (Assam) का रहने वाला है. दोनों गार्ड्स भी असम के ही रहने वाले हैं. बेंगलुरू पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज कर सलीम खान और उसके चार साथियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. घटना के बाद से दोनों सिक्‍योरिटी गार्ड्स गायब (Missing) हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है.

    ये भी पढ़ें:

    Ayodhya Case: सुन्नी वक्फ बोर्ड ने SC में दिया हलफनामा, वापस लेना चाहता है केस

    पाकिस्तान पर भारी पड़ रहा है भारत से पंगा लेना, चीन से भी नहीं मिल रही मदद

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज