बेंगलुरु: PUBG खेलने से रोकने पर बेटे ने काट दिया पिता का गला, लाश के टुकड़े-टुकड़े किए

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 11:38 AM IST
बेंगलुरु: PUBG खेलने से रोकने पर बेटे ने काट दिया पिता का गला, लाश के टुकड़े-टुकड़े किए
रघुवीर कुंभार की कथित तौर पर पबजी खेलने को लेकर अपने पिता के साथ लड़ाई हुई थी.

25 साल के एक शख्स ने अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी कि वह उसे पबजी (PUBG) खेलने से मना कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 11:38 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. पबजी (PUBG) की लत कई लोगों में खतरनाक रूप लेती जा रही है. पबजी को लेकर ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के बेलागवी जिले में सामने आया है. यहां 25 साल के एक शख्स ने अपने पिता (Father) की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वो उसे पबजी खेलने से मना कर रहे थे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रघुवीर कुंभार की कथित तौर पर पबजी खेलने को लेकर अपने पिता के साथ लड़ाई हुई थी. उनके पिता की पहचान 65 साल के शंकरप्पा कुंभार के रूप में हुई, जो एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी थे. रविवार को दोनों के बीच गेम खेलने को लेकर बहस हुई और फिर उसके बाद रघुवीर ने अपने पिता पर हमला किया. उसने ये हमला उनके सिर और पैर पर किया और उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. जिसमें उनकी जान चली गई. ये सब उसने इसलिए किया ताकि वो शांति से अपने मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेल सके.

पिता के टुकड़ों में काट दिया
बेलागवी पुलिस ने मीडिया को बताया, 'रघुवीर का फोन छीनने पर और पबजी गेम ना खेलने देने पर उसकी अपने पिता से बुरी तरह से झड़प हो गई थी. इसी दौरान उसने अपने पिता शंकर की हत्या कर दी.' पुलिस के आगे बताया, 'जब रघुवीर ने अपने पिता पर हमला किया, उस समय शंकर घर में बैठा हुआ था. उसने परिवार के दूसरे सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया था. उसने अपने पिता को टुकड़ों में काट दिया.'

पबजी की लत से हो रहा युवाओं का कॅरियर बर्बाद
पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच चल रही है. मृतक शंकर इस घटना से तीन महीने पहले ही पुलिस विभाग से रिटायर हुए थे. ये घटना सिद्धेश्वर नगर काकटी की है. इस घटना को सुबह 5 बजे अंजाम दिया गया. पबजी की लत में फंस कर युवा अपना कॅरियर बर्बाद कर रहे हैं. ऐसे कई मामले आए दिन सामने आते रहते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...