लाइव टीवी

महिला इंजीनियर ने मां की हत्या की, भाई पर किया जानलेवा हमला

भाषा
Updated: February 4, 2020, 9:30 PM IST
महिला इंजीनियर ने मां की हत्या की, भाई पर किया जानलेवा हमला
पुलिस ने कहा कि महिला इंजीनियर की तलाश जारी है और उसके इरादे की जांच की जा रही है.

उसके भाई ने पुलिस को बताया कि कुछ मिनट के बाद महिला ने भाई पर जानलेवा हमला कर दिया और जब वह मदद के लिए चिल्लाया और मां को बुलाया तो उसने मां की हत्या कर दी.

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) में 33 साल की एक महिला इंजीरियर ने अपनी मां की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी और भाई को चाकू मारकर गंभीर रूप से ज़ख्मी कर दिया. इसके बाद वह घर से फरार हो गई. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की घटना में घायल हुए भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने कहा कि महिला इंजीनियर की तलाश जारी है और उसके इरादे की जांच की जा रही है.

मां और भाई को बताया था ये कारण
बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करने वाली महिला ने पहले अपनी मां और 30 वर्षीय भाई को बताया था कि उसका तबादला हैदराबाद (Hyderabad) कर दिया गया है और उसे शायद वहां जाना पड़े.

उसके भाई ने पुलिस को बताया कि सोमवार को सुबह में उसने अपनी बहन को कुछ ढूंढते हुए देखा तो उसकी मदद करने की बात कही लेकिन उसने इनकार कर दिया.

मदद के लिए बुलाया तो कर दी मां की हत्या
उसके भाई ने पुलिस को बताया कि कुछ मिनट के बाद महिला ने भाई पर जानलेवा हमला कर दिया और जब वह मदद के लिए चिल्लाया और मां को बुलाया तो उसने मां की हत्या कर दी.भाई ने कहा कि जब मैं सो रहा था तो वह कमरे में घुस आई. जब मैंने उससे पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रही है तो उसने कहा कि उसने 15 लाख रुपये कर्ज लिया हुआ है और कर्ज देने वाले लोग उसके परिवार को बदनाम करेंगे. युवक ने बताया कि महिला ने कहा कि ऐसे जीने से अच्छा है कि वह मर जाएं. महिला ने यह भी कहा कि जिन लोगों से उसने पैसा लिया है वह घर आकर पैसा मांगने की धमकी दे रहे हैं.

उसके भाई ने पुलिस को बताया कि बहन ने मां को चाकू घोंपा, सरिये से हमला किया और फिर भाग गई.

उसकी मां का शव घर के दूसरे कमरे में से मिला.

ये भी पढ़ें-
एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने महिला प्रोफेसर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

रणजीत बच्चन हत्याकांड: खुलासे के करीब UP पुलिस, 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 9:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर