Home /News /nation /

bengaluru thieves had come to steal the canara bank atm with a gas cutter but 19 lakh rupees were burnt to ashes

गैस कटर लेकर ATM से पैसा उड़ाने पहुंचे थे शातिर चोर, मगर 19 लाख रुपये जलकर हो गए खाक

घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस में मामला हुआ दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस में मामला हुआ दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चोरों ने सोचा था कि वे गैस कटर से काटकर एटीएम (ATN) से सारा पैसा लेकर चंपत हो जाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. एटीएम में रखा सारा पैसा जल गया. मगर हैरानी की बात यह रही कि इस घटना के एक हफ्ते बीत जाने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली. आखिर क्यों?

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. चोर पूरी तैयारी के साथ एटीएम मशीन से पैसा उड़ाने के लिए पहुंचे थे. मगर एक गलती की वजह से 19 लाख रुपये जलकर खाक हो गए. पुलिस के मुताबिक, 14 से 16 मई के बीच बेंगलुरु शहर के परप्पना अग्रहारा के पास होसा रोड पर स्थित केनरा बैंक एटीएम से चोरों ने पैसा चुराने की कोशिश की थी. पुलिस का कहना है कि अज्ञात चोरों ने एटीएम मशीन को गैस कटर से खोलने का प्रयास किया था. इसी क्रम में वहां आग लग गई और एटीएम में रखे 19 लाख रुपये जल गए.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि एटीएम का रखरखाव करने वाले फर्म ने घटना के एक सप्ताह बाद शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के अनुसार, एटीएम के अंदर 100 रुपये के 2,965 नोट, 200 रुपये के 1,911 नोट और 500 रुपये के 2,573 नोट थे. इस तरह कुल मिलाकर 19.65 लाख रुपये नष्ट हो गए. परप्पना अग्रहारा पुलिस ने निजी फर्म एफएसएस के प्रबंधक राजा जी की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 380 (चोरी) और 511 (आजीवन कारावास या अन्य कारावास के साथ दंडनीय अपराध करने का प्रयास करने की सजा) के तहत मामला दर्ज किया है.

क्यों हुई शिकायत दर्ज कराने में देरी
राजा ने पुलिस को बताया कि उन्हें अपनी कंपनी की कानूनी टीम के साथ इस मामले पर चर्चा करनी थी और यही कारण था कि शिकायत दर्ज करने में देरी हुई. वहीं पुलिस ने कहा, ‘शिकायतकर्ता को घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद उन्हें सूचित करना चाहिए था. उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध नहीं कराया है’.

कंपनी को नोटिस
एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि उन्होंने राजा को थाने बुलाकर घटना के बारे में स्पष्टीकरण मांगा है. साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि जल्द ही कंपनी को भी नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण और घटना के बारे में अधिक जानकारी मांगी जाएगी.

Tags: ATM Theft, Bengaluru, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर