बेंगलुरु की महिला का आरोप, जोमैटो डेलिवरी बॉय ने मुक्का मारकर तोड़ी नाक

मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.

मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.

हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) नाम की ये महिला मेक-अप आर्टिस्ट हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हितेशा की नाक की हड्डी जख्मी है. हितेशा का दावा है कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी है. घटना मंगलवार दोपहर यानी कल की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 11:28 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) की एक महिला ने आरोप लगाया है कि जोमैटो (Zomato) के डेलिवरी बॉय ने उसके साथ हिंसा की. हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) नाम की ये महिला मेक-अप आर्टिस्ट हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हितेशा की नाक की हड्डी जख्मी है. हितेशा का दावा है कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी है. घटना मंगलवार दोपहर यानी कल की है.

मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. आरोपों पर जोमैटो ने कहा है-'हम इस घटना को लेकर बेहद दुखी हैं और हितेशा से इस बुरे अनुभव के लिए माफी मांगते हैं. हम हितेशा के साथ संपर्क में हैं. हम उन्हें जरूरी मेडिकल केयर के साथ जांच में पूरा समर्थन देंगे. इस बीच हमने उस डेलिवरी पार्टनर को अपनी लिस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.'

हितेशा ने सुनाई आपबीती, मुक्का मारकर भागा डेलिवरी बॉय

हितेशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए बताया है-मैं मंगलवार सुबह से काम में व्यस्त थी और जोमैटो से खाना ऑर्डर किया. मैंने दोपहर के करीब साढ़े तीन बजे खाना ऑर्डर किया. खाना साढ़े चार तक डेलिवर हो जाना चाहिए था. मैं लगातार जोमैटो कस्टमर केयर से संपर्क कर रही थी कि देर होने पर या तो मुझे फ्री डेलिवरी दी जाए या फिर ऑर्डर कैंसिल कर दिया जाए. इसके बाद डेलिवरी बॉय मेरे घर पहुंचा. उसका व्यवहार बेहद रूखा था. उसका व्यवहार समझकर मैंने दरवाजा पूरा नहीं खोला. मैंने उससे कहा कि काफी देर हो चुकी है, इसलिए ये ऑर्डर अब मुझे नहीं लेना है. इसके बाद डेलिवरी बॉय ने गुस्साकर मुझपर मुक्के से हमला कर दिया और भाग खड़ा हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज