होम /न्यूज /राष्ट्र /महिला का आरोप- स्विगी बॉय ने की अभद्रता तो कंपनी ने भेजा सॉरी और 200 रुपये का कूपन

महिला का आरोप- स्विगी बॉय ने की अभद्रता तो कंपनी ने भेजा सॉरी और 200 रुपये का कूपन

प्रतीकात्मक

प्रतीकात्मक

पीड़ित महिला का आरोप है कि उन्होंने कंपनी के कस्टमर सर्विस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद कंपनी की तरफ से सॉरी लिखा गया ...अधिक पढ़ें

    बेंगलुरु में एक महिला ने स्विगी के डिलिवरी बॉय पर अभद्रता का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि खाना पहुंचाए आए उस शख्स ने उन्हें अपशब्द कहे और सेक्शुअल फेवर्स की मांग की. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का कहना है कि उसने जब इस बात की शिकायत की तो स्विगी ने बस उससे माफी मांगी और साथ में 200 रुपये का एक कूपन भेजकर केस क्लोज़ कर दिया.

    पीड़िता ने फेसबुक पर शनिवार को अपने साथ हुई यह पूरी घटना बयान की है. महिला का आरोप है कि खाना लेकर आए स्विगी बॉय ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा. उन्होंने कहा कि पहले वह ठीक से नहीं सुन पाईं, इसलिए डिलिवरी बॉय से दोबारा पूछा तो उसने उन्हें अपशब्द कहे और शारीरिक शोषण करने का प्रयास किया.

    ये भी पढ़ें- 4 दोस्तों ने 5 डिलीवरी बॉयज के साथ शुरू की थी कंपनी, अब बनी भारत की सबसे बड़ी फूड डिलिवरी कंपनी

    उन्होंने लिखा, 'मैं इससे बेहद घबरा गई... स्विगी बॉय से खाने का पैकेट छीना और अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया. मैं खाना तो दूर उसकी तरफ देखना तक बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी.'

    ये भी पढ़ें- शख्स ने बेंगलुरु से किया ऑर्डर, Swiggy राजस्‍थान से पहुंचाने लगी फूड

    पीड़ित महिला का आरोप है कि उन्होंने कंपनी के कस्टमर सर्विस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद कंपनी की तरफ से सॉरी लिखा गया और दो सौ रुपये का एक कूपन भेजा गया.

    इस मामले में विवाद बढ़ने के बाद स्विगी के अधिकारियों ने फेसबुक पर लिखा कि वह महिला के इस खराब अनुभव को लेकर माफी मांगते हैं और वे आगे की डिटेल ले रहे हैं ताकि स्विगी बॉय के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bengaluru, Crime Against Child, Facebook, Sexual Abuse, Trending news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें