• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Bharat Bandh: तेलंगाना में कांग्रेस, वाम दलों और तेदेपा का प्रदर्शन

Bharat Bandh: तेलंगाना में कांग्रेस, वाम दलों और तेदेपा का प्रदर्शन

बेंगलुरु में भी किया गया प्रदर्शन. (Pic- ANI)

बेंगलुरु में भी किया गया प्रदर्शन. (Pic- ANI)

Bharat Bandh: विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने तीन कृषि कानूनों, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) को ‘‘बेचने’’ और ईंधन के बढ़ते दाम को लेकर राजग सरकार की निंदा की.

  • Share this:

    हैदराबाद. केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संगठनों (Farmers) द्वारा आहूत भारत बंद (Bharat Bandh) के समर्थन में कांग्रेस, वाम दलों, तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) और अन्य ने तेलंगाना में सोमवार को विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन किए.

    विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने बसों का संचालन बाधित करने के लिए राज्य में विभिन्न स्थानों पर बस अड्डों के बाहर प्रदर्शन किए. उन्होंने केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार और तेलंगाना की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. वनपर्थी, नलगोंडा, नागरकुरनूल, आदिलाबाद, राजन्ना-सिरसिला, विकराबाद और अन्य जिलों में विरोध प्रदर्शन हुए. कांग्रेस के पूर्व विधायक राममोहन रेड्डी ने अन्य विपक्षी दलों के नेताओं के साथ यहां निकट परीगी में विरोध प्रदर्शन किया.

    विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने तीन कृषि कानूनों, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) को ‘‘बेचने’’ और ईंधन के बढ़ते दाम को लेकर राजग सरकार की निंदा की.

    कांग्रेस की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष मल्लू रवि ने कहा कि आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में सत्तारूढ़ दलों ने बंद को समर्थन दिया है. उन्होंने प्रदर्शन करने के इच्छुक विपक्षी कार्यकर्ताओं को विभिन्न स्थानों पर कथित रूप से हिरासत में लिए जाने की निंदा की.

    उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस की इस कार्रवाई से पता चलता है कि टीआरएस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच मौन सहमति है. राज्य सड़क परिवहन निगम के सूत्रों ने बताया कि बंद के कारण बस सेवाओं पर सुबह कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज