• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • मोदी सरकार ने सारी सीमाएं लांघी, अब बदलने का वक्त है: मनमोहन सिंह

मोदी सरकार ने सारी सीमाएं लांघी, अब बदलने का वक्त है: मनमोहन सिंह

रामलीला मैदान में आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया.

रामलीला मैदान में आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया.

कांग्रेस की तरफ से बुलाए गए 'भारत बंद' के तहत सोमवार को रामलीला मैदान में आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान मनमोहन सिंह ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में विपक्षी दलों के नेताओं का शामिल होना बहुत महत्वपूर्ण कदम है.

  • Share this:
    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सोमवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए सभी विपक्षी दलों को देश की एकता, अखंडता और लोकतंत्र को बचाने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया.

    कांग्रेस की तरफ से बुलाए गए 'भारत बंद' के तहत सोमवार को रामलीला मैदान में आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान मनमोहन सिंह ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में विपक्षी दलों के नेताओं का शामिल होना बहुत महत्वपूर्ण कदम है. मोदी सरकार अब हद पार कर चुकी है. इस सरकार को बदलने का समय आने वाला है. आज किसान, नौजवान सहित हर तबका परेशान है.

    भारत बंद के दौरान कई जगह हिंसा, कहीं जलाए टायर तो कहीं तोड़ी गाड़ियां- देखें तस्वीरें

    मोदी सरकार पर विफलता का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अब इस बात की जरूरत है कि सभी राजनीतिक दल अपने पुराने सिलसिलों को पीछे छोड़कर एकजुट हों. जनता की पुकार सुनें. यह तभी संभव है, जब हम छोटे-छोटे मुद्दों को छोड़कर आगे बढ़ेंगे. देश की एकता, अखंडता और लोकतंत्र को बचाने के लिए हमें मिलकर काम करना होगा. इसके लिए हमें तैयार होना चाहिए.

    कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन में मनमोहन सिंह के अलावा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की प्रमुख सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार सहित करीब 20 विपक्षी पार्टियों के नेता शामिल हुए.

    पेट्रोल-डीजल के दाम ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 80.73 रुपए लीटर हुआ पेट्रोल

    इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दूसरे नेताओं ने राजघाट से रामलीला मैदान तक मार्च निकाला. कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ 'भारत बंद' बुलाया है. पार्टी ने सभी सामाजिक संगठनों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से भारत बंद का समर्थन करने का आह्वान किया है. कांग्रेस का कहना है कि उसकी ओर से बुलाया गया भारत बंद सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक रहेगा, ताकि आम जनता को दिक्कत ना हो।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज