होम /न्यूज /राष्ट्र /BJP अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू, AIIMS में भर्ती, कहा- जल्द लौटूंगा

BJP अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू, AIIMS में भर्ती, कहा- जल्द लौटूंगा

अमित शाह (फ़ाइल फोटो)

अमित शाह (फ़ाइल फोटो)

एम्स के सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती क ...अधिक पढ़ें

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है. उन्हें इलाज के लिए बुधवार को नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया. शाह ने ट्विटर पर खुद इसकी जानकारी दी.

    अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘‘ मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा.’’




    एम्स के सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  वो रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे थे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है.  उन्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है.

    इसी हफ्ते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल में रैली करने वाले थे. उनकी पहली रैली 20 जनवरी को मालदा ज़िले में होनी है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है उनकी रैलियों को अब कुछ दिनों के लिए टाल दिया जाएगा.

    बता दें कि वित्त मंत्री अरुण जेटली भी इलाज के लिए अमेरिका गए हैं. किडनी ट्रांसप्लांट के कारण जेटली कुछ वक्त तक के लिए सरकारी कामकाज से दूर रहे थे और उनके स्थान पर पीयूष गोयल को प्रभारी मंत्री नियुक्त किया गया था.

    ये भी पढ़ें: कर्नाटक में गठबंधन की सरकार गिरने पर BJP पेश करेगी दावा: सदानंद गौड़ा

    कंप्यूटर यूजर्स के लिए बुरी खबर, माइक्रोसॉफ्ट ने Windows 7 को लेकर लिया बड़ा फैसला

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: AIIMS-New Delhi, Amit shah, BJP, Swine flu

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें