लाइव टीवी

विदेश में भी मोदी की जीत का जश्न, देखें तस्वीरें

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 1:27 PM IST
विदेश में भी मोदी की जीत का जश्न, देखें तस्वीरें
पीएम मोदी

ताजा रुझानों में एनडीए ने 2014 का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है और 325 सीटों के साथ केंद्र में फिर से मोदी की सरकार बनती दिख रही है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव परिणाम २०१९ (इलेक्शन रिजल्ट): लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) का आज फाइनल राउंड है. वोटों की गिनती जारी है. एनडीए यूपीए के मुकाबले तेजी से आगे बढ़ रही है. ताजा रुझानों में एनडीए ने 2014 का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है और 325 सीटों के साथ केंद्र में फिर से मोदी की सरकार बनती दिख रही है. देश भर भाजपा नेताओं, कार्तकर्ताओं और सपोर्टर्स में खुशी की लहर है. भाजपा के सपोर्टर्स न सिर्फ देश में बल्कि देश में पार्टी की जीत का जश्न का मना रहे हैं. न्यूज एजेंसी ANI ने सिडनी में मौजूद, बीजेपी के समर्थकों के जश्न मनाने की तस्वीरें शेयर की हैं.

देखें तस्वीरें-





अब तक के रूझानों के मुताबिक, भोपाल लोकसभा क्षेत्र से साध्वी प्रज्ञा आगे चल रही हैं. इस सीट से कांग्रेस की ओर से दिगविजय सिंह हैं. खबर लिखे जान तक साध्वी ने 135129 जबकि दिगविजय सिंह ने 100705 वोट पाए.

चुनाव परिणाम में कौन आगे है और कौन पीछे, इसकी पल-पल की जानकारी सिर्फ हर-एक भारतीय मीडिया ही नहीं दे रहा, बल्कि विदेशी मीडिया भी दुनिया के सबसे बड़े गणतंत्र की मतगणना का अपडेट बखूबी दे रहा है. विदेशी मीडिया में पाकिस्तान के अखबार dawn की वेबसाइट dawn.com पर लोकसभा चुनाव रिजल्ट 2019 के रिजल्ट का पल-पल की अपडेट लगातार जारी है.

ये भी पढ़ें-
सनी देओल ने गुरदासपुर की जनता का किया शुक्रिया
Lok Sabha Election Result 2019: कांग्रेस पर किताब लिखने वाले लेखक ने बताईं प्रियंका की तीन बड़ी गलतियां!
Lok Sabha Election 2019: केरल हरेगा कांग्रेस का दर्द! लेफ्ट का सफाया करती दिख रही UDF
First published: May 23, 2019, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading