संदिग्‍ध हालात में नहर के पास मिला नेशनल वेट लिफ्टर का शव, हत्या की आशंका

भोपाल की एक स्पोर्ट्स प्लेयर और स्कूल की स्पोर्ट्स टीचर की हरियाणा के रोहतक में हत्या हो गई है.

भोपाल की एक स्पोर्ट्स प्लेयर और स्कूल की स्पोर्ट्स टीचर की हरियाणा के रोहतक में हत्या हो गई है.

भोपाल की एक स्पोर्ट्स प्लेयर और स्कूल की स्पोर्ट्स टीचर की हरियाणा के रोहतक में हत्या हो गई है., महिला की लाश रोहतक के सदर देहात थाना क्षेत्र की एक नहर के पास मिली है. वह वेट लिफ्टिंग की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी थी.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल की एक स्पोर्ट्स प्लेयर और स्कूल की स्पोर्ट्स टीचर की हरियाणा के रोहतक में हत्या हो गई है., महिला की लाश रोहतक के सदर देहात थाना क्षेत्र की एक नहर के पास मिली है. वह वेट लिफ्टिंग की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी थी. मृतका रोहतक कैसे पहुंची ये अब तक राज है, हालांकि मृतका की गाड़ी भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर खड़ी मिली है. एक सीसीटीवी फुटेज भी भोपाल का ही सामने आया है. इसमें स्पोर्ट्स टीचर महिला एक युवक के साथ दिख रही है.

बताया गया है कि जिस स्पोर्ट्स प्लेयर एवं स्कूल स्पोर्ट्स टीचर का शव रोहतक में मिला है उसका कुछ साल पहले तलाक भी हो चुका है. स्पोर्ट्स प्लेयर ने एक कोच पर बलात्कार का भी आरोप लगाया था. उस आरोपी ने स्पोर्ट्स टीचर को उस वक्त केस वापस लेने की भी धमकी दी थी, जिसके बाद भोपाल की गोविंदपुरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. हरियाणा के रोहतक में स्पोर्ट्स टीचर का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. स्पोर्ट्स टीचर की हत्या गला रेत कर की गई है. फिलहाल रोहतक पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसमें भोपाल पुलिस की भी मदद ली जा रही है. हत्या किसने की ये अब तक साफ नही हो पाया है, लेकिन महिला ने जिस कोच पर बलात्कार के आरोप लगाए थे और उसके पति समेत कई लोगों पर शक है. स्पोर्ट्स टीचर भोपाल के बागसेवनिया इलाके में रहती थी.

मृतक स्पोर्ट्स टीचर की जेब से मिला होटल का बिल

मृतका भोपाल की रहने वाली थी.जांच के दौरान महिला की जेब से पार्किंग स्लिप और होटल के बिल से शव की शिनाख्त हुई है. मृतका का नाम दिव्या निरंजन बताया जा रहा है, जो कि वेट लिफ्टिंग की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी थी. हत्याकांड के बाद रोहतक पुलिस ने भोपाल पहुंचकर गोविंदपुरा और हबीबगंज पुलिस से संपर्क किया और परिजनों को घटना की जानकारी दी. मृतका भोपाल के एक स्कूल में पीटीआई के पद पर पदस्थ थी. रोहतक के राजीव गांधी स्टेडियम में भी प्रैक्टिस के लिए जाती थी. मृतका पिछले दो दिन पहले ही रोहतक गई थी. रोहतक के किसी व्यक्ति के साथ रिलेशन होने की भी बात सामने आ रही है.
जीतेन्द्र शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज