होम /न्यूज /राष्ट्र /'मेरे लिए बड़ा अचीवमेंट...' गोल्डी बराड़ की हिरासत पर बोले सिद्धू मूसेवाला के पिता

'मेरे लिए बड़ा अचीवमेंट...' गोल्डी बराड़ की हिरासत पर बोले सिद्धू मूसेवाला के पिता

गोल्डी बराड़ को जल्द से जल्द भारत लाया जाए- बलकौर सिंह (फाइल फोटो)

गोल्डी बराड़ को जल्द से जल्द भारत लाया जाए- बलकौर सिंह (फाइल फोटो)

Goldy Brar Detained: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में हिरासत में ल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया.
पिता बलकौर सिंह बोले यह मेरे लिए बड़ा अचीवमेंट, उसे जल्द से जल्द इंडिया लाया जाए

नई दिल्ली. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ के पकड़े जाने की खबर पर पिता बलकौर सिंह ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर उसे हिरासत में लिया गया है तो उनके लिए बड़ा अचीवमेंट है. साथ ही उन्होंने गोल्डी बराड़ को भारत लाने की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि उसे जल्द से जल्द भारत लाया जाए और उसे सजा मिले.

उन्होंने न्यूज 18 से फोन पर बातचीत करते हुए कहा कि सरकार इस खबर को हल्के में ले रही है. यह अकेले मेरे  बेटे की मौत का सवाल नहीं है. लॉरेंस और गोल्डी जैसे लोगों से लोग डरे और सहमे हुए हैं. इन लोगों से लोग काफी परेशान हैं. सरकार को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि लोग क्या चाहते हैं. सरकार गोल्डी को भारत लाकर नार्को टेस्ट करे. उन्होंने कहा कि हालांकि मुझे इस बात का पूरी तरह विश्वास नहीं हो पा रहा है कि उसे भारत लाया जा सकता है. क्योंकि यह काफी पेचीदा कार्रवाई है.

मालूम हो कि भारत की खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के अनुसार गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया है. इंटरनेशनल सूत्र से भारत की खुफिया एजेंसियों को एक बड़ा इनपुट मिला है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड कुख्यात और इंटरनेशनल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में 20 नवंबर या उससे पहले डिटेन कर लिया गया है. फिलहाल कैलिफोर्निया की तरफ से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान भारत सरकार को नहीं प्राप्त हुआ है.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड का चला पता! कैलिफोर्निया में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पकड़ा गया: सूत्र

गौरतलब है कि न्यूज18 इंडिया ने सबसे पहले इस बात का खुलासा किया था कि गोल्डी बराड़ ने कनाडा की जगह अपना नया ठिकाना कैलिफोर्निया में बना लिया था. इस दौरान गोल्डी बराड़ ने कैलिफोर्निया के शहर सैक्रामेंटो, फ्रीजो, और साल्ट लेक को अपना सेफ हाउस बनाया हुआ था. सुरक्षा एजेंसियों की मानें तो यह गोल्डी का एक पैंतरा था, ताकि वह भारत वापस न आ सके. इसके साथ ही अगर गोल्डी कैलिफोर्निया में कोई छोटा-मोटा अपराध भी कर देता तो जब तक उस अपराध की सुनवाई पूरी नही होती, तब तक गोल्डी वहां पकड़े जाने के बाद भी भारत डिपोर्ट होने से बच जाएगा.

Tags: Punjab news, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें