अपना शहर चुनें

States

NIA की बड़ी कार्रवाई, जम्मू-कश्मीर और पंजाब में 6 जगहों पर एक साथ रेड

NIA ने जम्मू-कश्मीर और पंजाब में 6 जगहों पर एक साथ की छापेमारी. (सांकेतिक तस्वीर)
NIA ने जम्मू-कश्मीर और पंजाब में 6 जगहों पर एक साथ की छापेमारी. (सांकेतिक तस्वीर)

बता दें कि इससे पहले बुधवार को आयकर विभाग ने बेग कंस्ट्रक्शन कंपनी (बीसीसी) प्राइवेट लिमिटेड के कुंजवानी-नरवाल बाईपास बठिंडी, मलिक मार्केट सहित छह स्थानों पर छापा मारा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 12:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) और पंजाब (Punjab) में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) एक साथ छह स्थानों पर छापेमारी कर रही है. खबर है कि एनआईए की ओर से जारी छापेमारी की कार्रवाई मादक पदार्थों और हथियारों के मामले में की जा रही है. बता दें कि इससे पहले आयकर विभाग ने बेग कंस्ट्रक्शन कंपनी के छह स्थानों पर छापेमारी की थी.

बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को खबर लगी थी कि जम्मू-कश्मीर और पंजाब में मादक पदार्थ और अवैध हथियार का जखीरा पहुंचाया जा रहा है. इसके बाद एनआईए की टीम ने एक साथ जम्मू कश्मीर और पंजाब के 6 ठिकानों पर छापा मारा है. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि एनआईए की टीम को कितनी बड़ी सफलता हाथ लगी है.

बता दें कि इससे पहले बुधवार को आयकर विभाग ने बेग कंस्ट्रक्शन कंपनी (बीसीसी) प्राइवेट लिमिटेड के कुंजवानी-नरवाल बाईपास बठिंडी, मलिक मार्केट सहित छह स्थानों पर छापा मारा था. छापेमारी के दौरान बेग कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक के आवास, कार्यालय, गोदाम पर दबिश दी गई थी. आयकर विभाग की टीम ने इस दौरान कंपनी के लेनदेन से जुड़े कई दस्तावेज खंगाले थे.
इसे भी पढ़ें :- NIA ने खालिस्तानी आतंकी गुरजीत सिंह निज्जर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार



बेग कंस्ट्रक्शन कंपनी (बीसीसी) पर आय छुपाने का आरोप है. कार्रवाई में चंडीगढ़ से आई विशेष टीम भी शामिल रही. बता दें कि बठिंडी में कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक का आवास है और इसी क्षेत्र में कंपनी का एक कार्यालय भी है. विभागीय टीमों ने यहां पहुंचने पर कार्यालय को भीतर से बंद कर दिया और दस्तावेजों सहित अन्य सामग्री की जांच की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज