• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बेंगलुरू में बड़ा हादसा, गोदाम में विस्फोट से दो लोगों की मौत, 5 अन्य घायल

बेंगलुरू में बड़ा हादसा, गोदाम में विस्फोट से दो लोगों की मौत, 5 अन्य घायल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि दो किलोमीटर तक आवाज सुनाई दी. (फाइल फोटो)

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि दो किलोमीटर तक आवाज सुनाई दी. (फाइल फोटो)

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. बेंगलुरू दक्षिण के पुलिस उपायुक्त हरीश पांडेय ने बताया, ' यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे थरागुपेट के एक गोदाम में हुई. अधिकारी ने कहा कि गोदाम में विभिन्न प्रकार के 80 डिब्बे रखे गए थे. कम से कम एक या दो में विस्फोट हुआ.

  • Share this:

    बेंगलुरू: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में बृहस्पतिवार को एक इलाके में हुए विस्फोट (Explosion) में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. विस्फोट में मारे गए लोगों के शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए.

    घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. बेंगलुरू दक्षिण के पुलिस उपायुक्त हरीश पांडेय ने यहां पत्रकारों को बताया, ‘ यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे थरागुपेट के एक गोदाम में हुई. यह निश्चित रूप से पटाखों के कारण हुआ विस्फोट प्रतीत हो रहा है.’

    इससे पहले पुलिस उपायुक्त ने कहा था कि विस्फोट में तीन लोगों की मौत हुई है, लेकिन बाद में उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. अधिकारी ने कहा कि गोदाम में विभिन्न प्रकार के 80 डिब्बे रखे गए थे. कम से कम एक या दो में विस्फोट हुआ.

    उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक विशेषज्ञ विस्फोट की वजह पर अपनी राय देंगे. इस खेप के स्रोत और मालिक का पता लगाया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि दो किलोमीटर तक के दायरे में आने वाले लोगों ने इसकी आवाज सुनी जबकि स्थानीय लोगों को लगा कि भूकंप आया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज