Home /News /nation /

टीएमसी नेताओं को चुनाव से पहले अंधाधुंध तरीके से पार्टी में शामिल करना नेताओं की बड़ी गलती : अनुपम हाजरा

टीएमसी नेताओं को चुनाव से पहले अंधाधुंध तरीके से पार्टी में शामिल करना नेताओं की बड़ी गलती : अनुपम हाजरा

अनुपम ने कहा कि निष्ठावान, पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद को दरकिनार महसूस किया.(फाइल फोटो)

अनुपम ने कहा कि निष्ठावान, पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद को दरकिनार महसूस किया.(फाइल फोटो)

अनुपम हाजरा (Anupam Hazra) ने दावा किया, निष्ठावान, पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद को दरकिनार महसूस किया. विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले धुआंधार प्रचार के दौरान उनसे कोई मशविरा नहीं किया गया. पद के लिए भाजपा में आने वाले नये नेताओं को अनावश्यक महत्व दिया गया. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अंधाधुंध तरीके से तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेताओं को शामिल करके गलती की.

अधिक पढ़ें ...

    कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम हाजरा (Anupam Hazra) ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस नेताओं को अंधाधुंध तरीके से शामिल करके पार्टी के आला नेताओं ने गलती की. हाजरा ने बोलपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भाजपा में शामिल किए गए अनेक नेता उसके प्रति निष्ठावान नहीं हैं और पार्टी की विचारधारा के प्रति उनमें कोई सम्मान नहीं है.

    उन्होंने दावा किया, निष्ठावान, पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद को दरकिनार महसूस किया. विधानसभा चुनाव से पहले धुआंधार प्रचार के दौरान उनसे कोई मशविरा नहीं किया गया. पद के लिए भाजपा में आने वाले नये नेताओं को अनावश्यक महत्व दिया गया. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अंधाधुंध तरीके से तृणमूल कांग्रेस नेताओं को शामिल करके गलती की.

    पार्टी हार का आंकलन कर रही है
    तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता हाजरा ने कहा, कई अदाकार भाजपा में शामिल हुए, जिन्हें पार्टी की विचारधारा की कोई जानकारी नहीं थी. सालभर पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं से सलाह लिये बिना उन्हें चुनावों में उतारा गया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी पराजय के कारणों का आकलन कर रही है लेकिन किसी पार्टी नेता को प्रेस में अपने विचार नहीं रखने चाहिए.

    यह भी पढ़ें- 29 अक्टूबर को लखनऊ में रहेंगे अमित शाह, चुनावी समीक्षा के साथ शुरू कराएंगे सदस्यता अभियान

    उन्होंने कहा, अनुपम ने कुछ बिंदु उठाये हैं और हम भी कारणों का पता लगा रहे हैं, लेकिन अगर वह तृणमूल कांग्रेस नेताओं को शामिल करने के मुद्दे को उठाते हैं तो वह खुद तृणमूल कांग्रेस से ही आये हैं. तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव में हार के बाद आंतरिक असंतोष का सामना कर रही है. पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष ने दावा किया, आने वाले दिन में यह और बढ़ेगा.

    Tags: TMC, West bengal, West Bengal BJP

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर