Home /News /nation /

BB15: ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान ने करण कुंद्रा की ली क्लास, तेजस्वी प्रकाश को दी नसीहत

BB15: ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान ने करण कुंद्रा की ली क्लास, तेजस्वी प्रकाश को दी नसीहत

सलमान ने करण को लगाई फटकार (फोटो साभार instagrama/@karankundrra & @tejasswiprakash)

सलमान ने करण को लगाई फटकार (फोटो साभार instagrama/@karankundrra & @tejasswiprakash)

 करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के फैसलों और उनके बर्ताव के चलते सलमान खान (Salman Khan) ने बीते शनिवार को 'वीकेंड का वार एपिसोड' के शुरुआत में ही करण कुंद्र को अपने निशाने पर ले लिया. इस दौरान सलमान ने तेजस्वी  प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बताया कि जिसे यह घर में अपना दोस्त समझ रही हैं वह कभी उनका साथ नहीं देता. सलमान ने यह भी कहा कि अपने बॉयफ्रेंड के होने के बावजूद तेजस्वी इस घर में अकेली हैं.

अधिक पढ़ें ...

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस15’ (Bigg Boss 15) अब आहिस्ता-आहिस्ता अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. ऐसे में यह शो और भी रोमांचक हो गया है. एक-दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ में सबके असली चेहरे सामने आ रहे हैं. बीते शनिवार को ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जमकर क्लास लगाई. साथ ही शो में मेकर्स पर झूठे लव एंगल बनाने का आरोप लगाने के लिए सलमान ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की खिंचाई की.  बता दें, पिछले हफ्ते तेजस्वी, करण से कह रही थीं कि मेकर्स शमिता, करण और उनके बीच एक लव ट्रायंगल बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

सलमान ने तेजा को दी नसीहत
शो के मेकर्स के ऊपर आरोप लगाने के संबंध में सलमान ने तेजस्वी से पूछा, “क्या आप बबल में जी रही हैं? अगर हां, तो आपके लिए इस बबल को फोड़ना जरूरी है, नहीं तो आप कहेंगी कि शो की क्रिएटिव टीम और मेकर्स एंगल बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे दर्शक देखना चाहते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं, हम ऐसा कोई एंगल नहीं बनाते.’  साथ ही सलमान, तेजस्वी से कहते हैं कि वह सिंपैथी कार्ड खेलना बंद करें. सलमान खान कहते हैं कि सभी यहां ट्रॉफी जीतने के लिए आए न कि दोस्त बनाने आए हैं. इसके बाद तेजस्वी रोने लगती हैं और वह सलमान से कहती हैं, ‘मैं सिंपैथी कार्ड नहीं खेल रही हूं. मेरे लिए खेलने वाला कोई नहीं है.’ सलमान आगे कहते हैं,’अगर आपको किसी से कोई दिक्कत है तो वह सिर्फ करण को होना चाहिए. और आप बहुत मजबूत हैं और आपको रोने की जरूरत नहीं है. बस इतना ही आप अकेली हैं.’

करण की लगाई क्लास
इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान ने करण से कई सवाल किए. उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस के घर से आने से पहले करण निशांत और प्रतीक को जानते थे. लेकिन घर में आने के बाद उनकी शमिता शेट्टी से दोस्ती हुई और तेजस्वी प्रकाश उनकी गर्लफ्रेंड बनीं. हालांकि वह ना तो अपनी दोस्त का साथ देते दिखाई दिए और ना ही अपनी गर्लफ्रेंड का.

करण के खेल पर उठाया सवाल
इस दौरान सलमान ने करण पर यह भी आरोप लगाया कि वह उमर रियाज के अलावा घर में किसी भी और सदस्य का साथ नहीं देते हैं.उन्होंने यह तक कहा कि इस घर में किसी से भी करण के रिश्ते ना बनने की वजह तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि उनके खास दोस्त उमर रियाज है.

करण को सुधरने की दी सलाह
साथ ही सलमान ने करण से कहा, ‘डंके की चोट कभी क्यों नहीं उमर को बोला कि तेजस्वी मेरी गर्लफ्रेंड हैं, चलो आज उसके लिए खेलते हैं. घर में आपका समर्थन करने वाले बहुत हैं लेकिन आप उनके लिए कभी नहीं खेले.’सलमान ने करण को अपने व्यवहार में सुधार लाने को कहा. उन्होने चेतावनी देते हुए करण से कहा, ‘सुधार जाओ और अपनी गर्लफ्रेंड और दोस्तों स्पोर्ट करो. मैं कभी भी किसी महिला से इस तरह बात करने की अनुमति नहीं दूंगा.’

Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर