Home /News /nation /

बिस बॉस फेम स्वामी ओम को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

बिस बॉस फेम स्वामी ओम को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

File photo

File photo

रियलिटी टीवी शो 'Bigg Boss 10' के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम महाराज को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

    रियलिटी टीवी शो 'Bigg Boss 10' के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम महाराज को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बुधवार को दिल्ली पुलिस की इंटर स्टेस सेल क्राइम ब्रांच ने भजनपुरा इलाके से उन्हें गिरफ्तार किया.

    स्वामी ओम को कोर्ट ने उद्घोषित अपराधी (पीओ) करार दिया, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया. आपको बता दें कि कुछ समय पहले स्वामी ओम को एक कार्यक्रम में चीफ गेस्ट बना कर बुलाया था, जहां लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी थी.



    ये घटना दिल्ली के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जयंती का कार्यक्रम के दौरान हुई थी. इस कार्यक्रम में स्वामी ओम को चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था.

    आपको बता दें कि खुद को साधु-संत बताने वाले स्वामी ओम बिग बॉस सीजन 10 में अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर अक्सर खबरों में रहे. इसके अलावा स्वामी ओम जी महाराज (जिन्हें दिल्ली में स्वामी विनोदा आनंद झा भी कहा जाता है) पर साइकिल चोरी करने का आरोप है. उन पर एक-दो नहीं पूरी 11 साइकिलें चोरी करने का आरोप है. चौंकाने वाली बात यह है कि खुद को गॉड मैन बताने वाले स्वामी पर अपने ही सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार की साइकिलें चोरी करने का आरोप है.

    इतना ही नहीं, दिल्ली के अलग-अलग थानों में ओम जी के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं. इनमें जबरन कब्जा करना, चोरी, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेलिंग, आर्म्स एक्ट और धोखाधड़ी के मामले हैं.

    ये भी पढ़ें:
    चीफ गेस्‍ट बनाए गए स्‍वामी ओम तो भड़के लोगों ने जमकर पीटा
    बिग बॉस के ओम जी पर कैसे-कैसे केस, साइकिल चोरी, धोखाधड़ी, मसाज पार्लर...!

    Tags: Bigg Boss 10

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर