Home /News /nation /

Bihar Chunav 2020 Updates: जेडीयू नेता केसी त्यागी बोले- केवल कोविड-19 के कारण हार रहे हैं हम

Bihar Chunav 2020 Updates: जेडीयू नेता केसी त्यागी बोले- केवल कोविड-19 के कारण हार रहे हैं हम

बिहार चुनाव के शुरुआती रुझान पर ​जेडीयू नेता केसी त्यागी का बड़ा बयान.

बिहार चुनाव के शुरुआती रुझान पर ​जेडीयू नेता केसी त्यागी का बड़ा बयान.

जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी इन रुझानों से निराश दिख रहे हैं. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने साफ कहा कि हम (NDA) केवल कोविड-19 (COVID-19) के कारण हार रहे हैं.

    पटना. बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly elections Result 2020) को लेकर अब तक आए रुझानों में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के चेहरे पर चुनाव लड़ रही एनडीए और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्व में मैदान में उतरे महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है. हालांकि जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी इन रुझानों से निराश दिख रहे हैं. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने साफ कहा कि हम (NDA) केवल कोविड-19 (COVID-19) के कारण हार रहे हैं.

    केसी त्यागी ने कहा, 'एक साल पहले आरजेडी लोकसभा चुनावों में एक सीट नहीं जीत पाई थी. लोकसभा के नतीजों के हिसाब से देखें तो जेडीयू और उसके गठबंधन दलों को 200 से अधिक सीटें जीतनी चाहिए थीं. इस एक साल में ब्रांड नीतीश न तो जरा भी फीका पड़ा है और न ब्रांड आरजेडी में कोई चमक आई है. हम इस बार बस कोरोनावायरस के दुष्परिणामों के कारण हार रहे हैं.'



    त्‍यागी ने कहा कि इस बार अगर हमारी हार हो रही है तो वह प्राकृतिक आपदा के चलते हो रही है. इस बार के चुनाव में न तो ब्रांड नीतीश कहीं गायब हुआ है और न ही तेजस्वी यादव कोई बड़ा चेहरा बनकर उभरे हैं.



    इसे भी पढ़ें : Bihar Chunav Result Live: रुझानों में NDA को बहुमत, JDU+ 125 सीटों पर आगे

    केसी त्यागी ने कहा, 'हम जनता के फैसले का स्वागत करते हैं. अगर कोई भी पार्टी ये सोच रही है कि हम उनसे हार रहे हैं तो ऐसा नहीं है हम राष्ट्रीय आपदा से हार रहे हैं.' उन्होंने कहा कि देश में फैली कोरोना महामारी के कारण हम पीछे चल रहे हैं.

    Tags: Bihar Assembly Election, Bihar assembly election 2020, Bihar assembly elections 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर