Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार चुनाव नतीजे: NDA की जीत पर PM मोदी ने जताई खुशी, कहा- बिहार के लोग सिर्फ विकास चाहते हैं

    पीएम मोदी ने बिहार के चुनाव में एनडीए की जीत पर खुशी जाहिर की है (File Photo)
    पीएम मोदी ने बिहार के चुनाव में एनडीए की जीत पर खुशी जाहिर की है (File Photo)

    Bihar Assembly Election Results 2020: प्रधानमंत्री मोदी ने आत्मनिर्भर बिहार के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि- बिहार के युवा साथियों ने स्पष्ट कर दिया है कि यह नया दशक बिहार का होगा और आत्मनिर्भर बिहार उसका रोडमैप है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 11, 2020, 12:41 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. बिहार के विधानसभा चुनावों के नतीजों (Bihar Assembly Election Results 2020) में बहुमत के आंकड़े के बहुत करीब पहुंचते एनडीए (NDA) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के वोटरों ने ये बता दिया है कि वह सिर्फ विकास चाहते हैं. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि नया दशक बिहार का होगा और युवाओं ने एनडीए के संकल्प पर भरोसा किया है जिससे हमें और काम करने की प्रेरणा मिलती है.

    पीएम मोदी ने कई ट्वीट्स की श्रंखला में कहा कि- "बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का पहला पाठ पढ़ाया है. आज बिहार ने दुनिया को फिर बताया है कि लोकतंत्र को मजबूत कैसे किया जाता है. रिकॉर्ड संख्या में बिहार के गरीब, वंचित और महिलाओं ने वोट भी किया और आज विकास के लिए अपना निर्णायक फैसला भी सुनाया है."

    बिहार चाहता है विकास
    पीएम मोदी ने आगे लिखा कि- "बिहार के प्रत्येक वोटर ने साफ-साफ बता दिया कि वह आकांक्षी है और उसकी प्राथमिकता सिर्फ और सिर्फ विकास है. बिहार में 15 साल बाद भी NDA के सुशासन को फिर आशीर्वाद मिलना यह दिखाता है कि बिहार के सपने क्या हैं, बिहार की अपेक्षाएं क्या हैं."
    ये भी पढ़ें- BJP ने एक साथ कैसे दो मोर्चों पर मारा मैदान, RJD को हराया, नीतीश को पीछे किया



    प्रधानमंत्री मोदी ने आत्मनिर्भर बिहार के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि- बिहार के युवा साथियों ने स्पष्ट कर दिया है कि यह नया दशक बिहार का होगा और आत्मनिर्भर बिहार उसका रोडमैप है. बिहार के युवाओं ने अपने सामर्थ्य और NDA के संकल्प पर भरोसा किया है. इस युवा ऊर्जा से अब NDA को पहले की अपेक्षा और अधिक परिश्रम करने का प्रोत्साहन मिला है.

    मातृशक्ति ने दिया नया आत्मविश्वास
    महिलाओं को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि- बिहार की बहनों-बेटियों ने इस बार रिकॉर्ड संख्या में वोटिंग कर दिखा दिया है कि आत्मनिर्भर बिहार में उनकी भूमिका कितनी बड़ी है. हमें संतोष है कि बीते वर्षों में बिहार की मातृशक्ति को नया आत्मविश्वास देने का NDA को अवसर मिला. यह आत्मविश्वास बिहार को आगे बढ़ाने में हमें शक्ति देगा.

    ये भी पढ़ें- UP उपचुनाव रिजल्ट: BJP की जीत पर CM योगी बोले- जनता ने 2022 के लिए दिया संकेत

    पीएम मोदी ने आगे भी काम करने की बात कहते हुए लिखा- बिहार के गांव-गरीब, किसान-श्रमिक, व्यापारी-दुकानदार, हर वर्ग ने NDA के ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मूल मंत्र पर भरोसा जताया है. मैं बिहार के हर नागरिक को फिर आश्वस्त करता हूं कि हर व्यक्ति, हर क्षेत्र के संतुलित विकास के लिए हम पूरे समर्पण से निरंतर काम करते रहेंगे.

    सभी कार्यकर्ताओं का जताया आभार
    पीएम मोदी ने अपने आखिरी ट्वीट में सभी को बधाई देते हुए लिखा कि- बिहार में जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से लोकतंत्र ने एक बार फिर विजय प्राप्त की है. बीजेपी बिहार के साथ एनडीए के सभी कार्यकर्ताओं ने जिस संकल्प-समर्पण भाव के साथ कार्य किया, वह अभिभूत करने वाला है. मैं कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं और बिहार की जनता के प्रति हृदय से आभार प्रकट करता हूं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज