Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bihar Elections Exit Poll: महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार रहे जनता के लिए बड़े मुद्दे

    बिहार चुनावों के नतीजों का ऐलान 10 नवंबर को होगा.
    बिहार चुनावों के नतीजों का ऐलान 10 नवंबर को होगा.

    Today's Chanakya Bihar Election Exit Poll: टुडेज चाणक्य एक्जि के अनुसार इन चुनावों में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी और राज्य का विकास रहा. करीब 35 फीसदी लोगों के अनुसार, बेरोजगारी का मुद्दा नंबर एक पर रहा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 7, 2020, 8:00 PM IST
    • Share this:
    पटना. बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly elections 2020) में तीसरे चरण का मतदान पूरा हो गया है. जेडीयू, बीजेपी, आरजेडी समेत सभी पार्टियों के उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है. मतदान संपन्न होने के बाद सभी को 10 नवंबर का इंतजार है, जब नतीजों का ऐलान होगा. मतदान संपन्न होने के साथ ही एग्जिट पोल सामने आ रहे हैं. इन चुनावों में सबसे बड़ा मुद्दा क्या रहा इस पर टुडेज चाणक्य एग्जिट पोल (Today's Chanakya Bihar Election Exit Poll) में खुलासा हुआ है.

    टुडेज चाणक्य एग्जिट पोल के अनुसार इन चुनावों में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी और राज्य का विकास रहा. करीब 35 फीसदी लोगों के अनुसार, बेरोजगारी का मुद्दा नंबर एक पर रहा और विकास का मुद्दा 28 फीसदी के साथ नंबर दो पर रहा. वहीं, 19 फीसदी लोगों ने भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा माना. जबकि 34 फीसदी लोगों ने महंगाई, क्राइम और अन्य चीजों को चुनावी मुद्दा माना है.
    Bihar Chunav Exit Polls Results Live: टुडेज़ चाणक्य के अनुसार- बिहार में JDU+ को 34% और RJD+ को 44 फीसदी वोट

    एनडीए को जनता ने नकारा!
    टुडेज चाणक्य एग्जिट पोल के मुताबिक, इन विधानसभा चुनावों में आम जनता ने एनडीए गठबंधन को नकार दिया है. जबकि आरजेडी लोगों की पहली पसंद बनी है. पोल के अनुसार 44 फीसदी वोट आरजेडी, 34 फीसदी वोट जेडीयू और 22 फीसदी वोट अन्य के खाते में जा सकते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज