BJP का 'बिहार में ई बा' हुआ ट्विटर पर ट्रेंड, लोगों ने नीतीश सरकार को घेरा, तेजस्‍वी भी निशाने पर

लोगों ने तेजस्‍वी यादव और नीतीश कुमार पर निशाना साधा.
लोगों ने तेजस्‍वी यादव और नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

Bihar elections 2020: एक वीडियो सॉन्‍ग बनाकर बीजेपी ने ट्विटर पर शेयर किया. इसका टाइटल रखा 'बिहार में ई बा' (Bihar me ee ba). मतलब बिहार में यह हुआ. यह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 1:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिहार चुनाव 2020 (Bihar elections 2020) अब बेहद करीब है. ऐसे में सभी पार्टियां जोर शोर से मतदाताओं तक पहुंच कर उन्‍हें लुभाने में जुटी हैं. प्रत्‍याशियों का ऐलान हो रहा है. साथ ही अब राजनीति‍क दल डिजिटल माध्‍यम से भी चुनाव प्रचार करने लगे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सॉन्‍ग बनाकर बीजेपी ने ट्विटर पर शेयर किया. इसका टाइटल रखा 'बिहार में ई बा' (Bihar me ee ba). मतलब बिहार में यह हुआ. इसमें बिहार में अब तक एनडीए सरकार में हुए विकास कार्यों का दावा किया गया है. लेकिन कुछ देर में ही 'बिहार में ई बा' वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. कुछ लोग इसके समर्थन में आए तो कुछ नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार को घेर रहे हैं. उनके साथ ही तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप यादव भी लोगों के निशाने पर हैं.

बिहार चुनाव इस बार तीन चरणों में होने हैं. इनकी शुरुआत 28 अक्‍टूबर से हो रही है. साथ ही 10 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. 'बिहार में ई बा' ट्रेंड पर एक यूजर ने लॉकडाउन के दौरान घर लौट रहे बिहार के लोगों की फोटो शेयर कर सरकार पर निशाना साधा.


एक यूजर ने एक फोटो शेयर करके नीतीश सरकार के मैनिफेस्‍टो पर निशाना साधा है. एक यूजर ने लिखा, 'बिहार में एक 9वीं फेल सीएम पद का दावेदार है. उम्‍मीद है कि बिहार के लोग इस बारे में सोचेंगे. लालटेन को बुझा दो.' एक यूजर ने तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप यादव पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने लिखा, 'मैं चारा घोटाले और जंगलराज वाली पार्टी आरजेडी का बड़ा विरोधी हूं. अगर मुझे इसकी टिकट मिल जाए तो भी मैं खुद को वोट नहीं दूंगा.' एक यूजर ने लिखा, 'बिहार के पास दो विकल्प में से एक को चुनने के अलावा कोई चारा नहीं है. इनमें दोनों राज्य को बेहतर नेतृत्व देने में सक्षम नहीं है. एक 9वीं फेल बिहार सीएम का उम्मीदवार बने बैठे हैं तो दूसरे 15 साल से सत्ता में रहने के बावजूद कुछ नहीं किया.'



एक यूजर ने प्रवासी मजदूरों की फोटो शेयर कर कहा कि यही कारण है कि इस बार बीजेपी और जेडीयू को वोट नहीं दूंगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज