Assembly Banner 2021

Whatsapp पर भेजी थी दूल्‍हे की फोटो, लेकिन मंडप में शक्‍ल देखते ही फरार हो गई दुल्‍हन, जानें क्‍या है पूरा मामला

व्हाट्सएप पर लड़के की फोटो देखकर ही शादी तय हुई थी. पर मंडप में दूल्‍हे को देखकर जब दुल्‍हन ने शादी से इनकार कर दिया तो बारात को बैरंग लौटना पड़ा.

व्हाट्सएप पर लड़के की फोटो देखकर ही शादी तय हुई थी. पर मंडप में दूल्‍हे को देखकर जब दुल्‍हन ने शादी से इनकार कर दिया तो बारात को बैरंग लौटना पड़ा.

Bihar News: बेतिया में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब मंदिर में शादी करने आए लड़का-लड़की पक्ष के बीच अचानक विवाद शुरू हो गया. दुल्‍हन की बड़ी बहन देवांति देवी द्वारा लड़की को मंडप से उठाकर ले जाने का आरोप दूल्‍हे पक्ष ने लगाते हुए हंगामा किया.

  • Share this:
ब‍िहार के बेतिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां मंडप में दूल्हे को देखते ही दुल्‍हन भाग न‍िकली. बताया जा रहा है क‍ि वॉट्सऐप पर लड़के की फोटो देखकर ही शादी तय हुई थी. पर मंडप में दूल्‍हे को देखकर जब दुल्‍हन ने शादी से इनकार कर दिया तो बारात को बैरंग लौटना पड़ा.

बेतिया के नौतन प्रखंड क्षेत्र में शंकहीया माई स्थान पर उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब मंदिर में शादी करने आए लड़का-लड़की पक्ष के बीच अचानक विवाद शुरू हो गया. दुल्‍हन की बड़ी बहन देवांति देवी द्वारा लड़की को मंडप से उठाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए दूल्‍हे पक्ष ने हंगामा किया, तो वही दुल्‍हन पक्ष से लड़की के पिता विरेन्द्र चौधरी द्वारा बताया जा रहा था कि मेरी लड़की को लड़का पसंद नहीं है. इसके कारण लड़की मंडप छोड़ कर चली गई है.

बताया जा रहा हैं क‍ि दुल्‍हन को वॉट्सऐप पर दूल्‍हे की फोटो दिखाई गई थी, जिसके बाद शादी तय हुई लेकिन जब दूल्‍हा शादी करने पहुंचा तो दुल्हन को दूल्हा पसंद नहीं आया. वहीं शादी करने आए बैरिया के बगही मुसहरी निवासी दूल्हे अनील कुमार चौधरी के पिता नथु चौधरी ने बताया कि पहले से तय समय के अनुसार, बुधवार को सभी रिश्तेदारों के साथ शंकहीया माई स्थान पर बारात लेकर आए थे. यहां पर दुल्‍हन की बड़ी बहन उसे मंडप से भगा ले गई.



Bihar Bride
मंडप में दूल्‍हे को देखकर जब दुल्‍हन ने शादी से इनकार कर दिया तो बारात को बैरंग लौटना पड़ा.

मंडप से दुल्हन को भाग जाने से दोनों पक्ष एक दूसरे के सामने घंटों डटे रहे. घंटों हंगामा होने के बाद स्थानीय ग्रामीणों के मदद से दोनों पक्षों को समझा कर माई अस्थान परिसर से हटाया गया और मामले को शांत कराया गया. बता दें कि लड़की का घर भी बैरिया थाना के तदवानंदपुर गांव में है और दूल्‍हे का घर भी बैरिया थाना क्षेत्र में है. हालांकि इस अजीबोगरीब घटना के लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. हालांकि इस मामले की जानकारी बैरिया या नौतन थाना को नहीं है और लड़का या लड़की पक्ष ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज