Video: खराब सड़कों के लिए इंजीनियर से कराई उठक-बैठक, वीडियो वायरल होने पर BJD MLA ने कहा- गलती हो गई

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विधायक मेहर जूनियर इंजीनियर को फटकार लगाते हुए और उसे बीच सड़क पर 100 बार उठक-बैठक करने के लिए कहते हुए नज़र आ रहे हैं.

  • Share this:
ओडिशा में पीडब्ल्यूडी के एक जूनियर इंजीनियर को सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के विधायक सरोज कुमार मेहर द्वारा कथित रूप से जबरन उठक-बैठक कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद बीजेडी विधायक ने अपनी इस हरकत के लिए गुरुवार को माफी मांगी है.

पटनागढ़ से विधायक मेहर ने दावा किया कि उन्होंने लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए यह कदम उठाया था. इस बीच, इंजीनियर की पत्नी ने मेहर के खिलाफ पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई है.

मेहर ने बोलंगीर में कहा, ‘‘मुझे इस घटना के लिए खेद है. लेकिन, मुझे जन आक्रोश के मद्देनजर इंजीनियर को उठक-बैठक करने के लिए कहने को मजबूर होना पड़ा... सड़क निर्माण की खराब गुणवत्ता होने को लेकर लोग नाराज थे. अगर मैंने उन्हें उठक-बैठक करने के लिए नहीं कहा होता, तो वे लोग इंजीनियर को नुकसान पहुंचा सकते थे.' उन्होंने कहा, '‘स्थिति मेरे नियंत्रण में नहीं थी, क्योंकि गुस्साए लोग दोषी इंजीनियर के लिए सजा की मांग कर रहे थे.'



जिलाधिकारी ने कहा अभी रिपोर्ट का इंतजार



डीएम अरिंदम डाकुआ ने संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में पटनागढ़ के डिप्टी डीएम की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा, 'मैंने इस घटना पर पटनागढ़ के डिप्टी डीएम से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है. रिपोर्ट के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी.'

यह भी पढ़ें: कई सियासी तूफानों में निखरकर उभरे हैं पटनायक, पांचवी बार संभाली सत्ता

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मेहर इंजीनियर को फटकार लगाते हुए और उसे बीच सड़क पर 100 बार उठक-बैठक करने के लिए कहते हुए नज़र आ रहे हैं. मेहर ने इंजीनियर को भीड़ द्वारा पिटवाने की भी धमकी दी, जिसके बाद वह सड़क पर उठक-बैठक करते हुए नजर आ रहा है.

इस बीच, कार्यकारी इंजीनियर एल एन मिश्रा ने कहा, 'हम शिकायतों पर गौर करेंगे और यदि निर्माण की गुणवत्ता को लेकर कोई चिंता सामने आएगी तो जरूरी सुधार किए जायेंगे.'

फिलहाल, मेहर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए हैं, लेकिन विपक्षी बीजेपी और कांग्रेस ने बीजद विधायक की इस हरकत की आलोचना की है.

यह भी पढ़ें:  इंजीनियरिंग कर नौकरी ढूंढ रही थीं चंद्राणी, बन गईं सबसे कम उम्र की महिला सांसद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading