BJP का केजरीवाल सरकार पर वैक्सीन मुद्दे पर राजनीतिकरण का आरोप, पूछे पांच सवाल

बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर वैक्सीन को लेकर के राजनीति करने का आरोप लगाया है (फाइल फोटो)

बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर वैक्सीन को लेकर के राजनीति करने का आरोप लगाया है (फाइल फोटो)

Coronavirus In Delhi: बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर वैक्सीन को लेकर के राजनीति करने का आरोप लगाया है. इसी के साथ उसने पांच सवाल भी पूछे हैं

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Delhi BJP Chief) और सांसद गौतम गंभीर (MP Gautam Gambhir) ने वैक्सीनेशन (Vaccination) को लेकर के दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही साथ उन्होंने केजरीवाल सरकार से इस संबंध में पांच सवाल भी पूछे हैं.

पहला सवाल केंद्र सरकार जब केजरीवाल सरकार को वैक्सीन दे रही थी तब कंपनी से सीधा खरीदने की मांग कर रहे थे, जब इजाजत मिली तब पलटकर केंद्र सरकार से वैक्सीन की मांग क्यों करने लगे ?

दूसरा सवाल केजरीवाल सरकार यह बताये कि दिल्ली में 50 लाख से अधिक लोगों को वैक्सीन लग चुकी है, वैक्सीन खरीद में “आप“ का क्या योगदान है ?

तीसरा सवाल केजरीवाल सरकार ने वैक्सीन खरीदने के लिए ऑर्डर कब दिया ? केंद्र की इजाजत के बाद भी अभी तक वैक्सीन क्यों नहीं ली ?
ये भी पढ़ें- देश में ब्लैक फंगस के मामले 12 हजार के करीब पहुंचे, गुजरात में सबसे ज्यादा केस

चौथा सवाल आम आदमी पार्टी के नेता और विधायकों ने प्रशासन से मिली-भगत करके 18 से 44 वर्ष के लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर पर मिलने वाले टाइम स्लॉट को सिर्फ अपने चहेतों के लिए एक निश्चित समय पर खोलते हैं जिसकी जानकारी सिर्फ “आप“ के लोगों के पास होती है, जवाब दो कि आखिर दिल्ली की भोली-भाली जनता को वैक्सीन के नाम पर धोखा क्यों ?

पांचवा सवाल केंद्र सरकार पूरे देश के नागरिकों को दिसंबर तक वैक्सीन लगने का रोड मैप सभी को बता चुकी है फिर केजरीवाल अपनी आदत के अनुसार अफरा-तफरी का माहौल क्यों पैदा कर रहे हैं ?



गौरतलब है कि बीजेपी विभिन्न मुद्दों पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार को लगातार खेल रही है और 5 सवाल पूछ रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज