नागपुर: भाजपा कार्यकर्ता और उसके चार परिजनों की नृशंस हत्‍या

इस हत्‍याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कमलाकर घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था और वह अपने परिवार के अलावा एक भांजे और भांजी को भी अपने पास रखता था.

News18Hindi
Updated: June 11, 2018, 11:15 AM IST
नागपुर: भाजपा कार्यकर्ता और उसके चार परिजनों की नृशंस हत्‍या
सांकेतिक तस्वीर.
News18Hindi
Updated: June 11, 2018, 11:15 AM IST
नागपुर में भाजपा कार्यकर्ता कमलाकर पोहनकर सहित पांच लोगों की नृशंस हत्‍या कर करने का मामला सामने आया है. आराधना नगर में देर रात को घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया और कमलाकर समेत उनकी पत्‍नी, बेटी, भांजा और मां को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि इस हमले में कमलाकर की छोटी बेटी और भांजी वैष्‍णवी बच गईं.

इस हत्‍याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कमलाकर घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था और वह अपने परिवार के अलावा एक भांजे और भांजी को भी अपने पास रखता था. संभावना जताई जा रही है कि देर रात आए बदमाशों ने जब कमलाकर को मारने की कोशिश की तो उसकी मां उसे बचाने के लिए आई और हमलावरों ने उसे भी कमरे से घसीटकर रसोई में ले जाकर मार दिया.

हालांकि छोटी बेटी और भांजी दूसरे कमरे में होने के कारण बदमाशों के हत्‍थे नहीं चढ़ीं और बच गई. फिलहाल नंदनवन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं मिला है. संदेह जताया जा रहा है कि हत्याकांड लूट के इरादे से न होकर करीबी व्यक्ति के कहने पर हुआ है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर