बीजेपी का आरोप हिंदू विरोधी हैं जगन, कहा-अमेरिका के कार्यक्रम में नहीं जलाया दीप

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) इकाई ने राज्य के मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी (YSR Congress) सुप्रीमो जगनमोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy)को हिंदू विरोधी कहा है.

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 3:23 PM IST
बीजेपी का आरोप हिंदू विरोधी हैं जगन, कहा-अमेरिका के कार्यक्रम में नहीं जलाया दीप
वाईएसआरसीपी सुप्रीमो जगनमोहन रेड्डी पत्रकारों से बात करते हुए. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 3:23 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने को लेकर लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का साथ देने वाले वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) के खिलाफ अब बीजेपी (BJP) ने मोर्चा खोल दिया है. भारतीय जनता पार्टी की आंध्र प्रदेश इकाई ने राज्य के मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी सुप्रीमो जगनमोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy)को हिंदू विरोधी कहा है.

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीजेपी की राज्य इकाई ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि जगन ने बुधवार को अमेरिका में एक समारोह के दौरान दीप नहीं जलाया. बीजेपी ने आरोप लगाया कि सीएम जगनमोहन रेड्डी ने हिंदू वोटरों को वोट लेने के लिए बेवकूफ बनाया था. बीजेपी के ट्वीट का जवाब देते हुए सीएम कार्यालय ने कहा कि आयोजन में दीप प्रज्ज्वलन नहीं था बल्कि बिजली वाली लाइट जलाई गई थी. गौरतलब है कि जगनमोहन रेड्डी इस समय अमेरिका दौरे पर हैं और आंध्र प्रदेश के लिए निवेश की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- आंध्र प्रदेश: TDP MLC का आरोप, चंद्रबाबू नायडू को मारने की साजिश रच रही है जगन रेड्डी सरकार

बीजेपी ने जगनमोहन रेड्डी पर तब हमला किया है जब वाईएसआरसीपी के सांसद विजयसाई रेड्डी ने बुधवार को कहा था कि मुख्यमंत्री मोदी और अमित शाह की सलाह पर राज्य के विकास के लिए महत्वपूर्ण निर्णय ले रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने पोलावरम बांध अनुबंध को रद्द करने और बिजली खरीद समझौतों की समीक्षा जैसे फैसलों का भी जिक्र किया.

इसे भी पढ़ें :- आंध्र विधानसभा: क्या वाईएसआर कांग्रेस को चंद्रबाबू से जुबानी लड़ाई का कोई फ़ायदा हुआ?

भारतीय जनता पार्टी की आंध्र प्रदेश इकाई ने अमेरिका में किए गए एक कार्यक्रम का वीडियो भी पोस्ट किया है. इस पोस्ट के साथ दावा किया गया है कि जगन दीप जलाने से इनकार कर रहे हैं. इस समारोह का आयोजन डलास में तेलुगु एनआरआई द्वारा किया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...