दक्षिण कोरिया में पाक समर्थकों ने लगाए भारत विरोधी नारे, शाजिया इल्मी ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

News18Hindi
Updated: August 17, 2019, 11:21 PM IST
दक्षिण कोरिया में पाक समर्थकों ने लगाए भारत विरोधी नारे, शाजिया इल्मी ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब
दक्षिण कोरिया में पाक समर्थकों ने शाजिया इल्मी के सामने की नारेबाजी, मिला मुंहतोड़ जवाब

भारत ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटा दिया है, जिसके बाद पाकिस्तान (Pakistan) बुरी तरह से बौखलाया हुआ है और पूरी दुनिया में इसका रोना रो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2019, 11:21 PM IST
  • Share this:
दक्षिण कोरिया (South Korea) की राजधानी शियोल (Seoul) में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) के नेताओं को पाकिस्तानी समर्थकों की नारेबाजी का सामना करना पड़ा. भारतीय जनता पार्टी-राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के नेताओं में शाजिया इल्मी भी शामिल थीं. पाकिस्तानी समर्थक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि पाकिस्तानी समर्थक नेताओं को देखकर नारेबाजी शुरू करते हैं. इसके बाद शाजिया इल्मी और दूसरे नेता उनसे बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन पाकिस्तानी समर्थक नारेबाजी जारी रखते हैं. इसके बाद शाजिया इल्मी अकेले ही इंडिया जिंदाबाद के नारे लगाने लगती हैं, शाज़िया को नारे लगाता देख पाक समर्थक हैरान हो जाते हैं. हालांकि शाज़िया पाक समर्थकों के शांत न होने पर भी नारे लगाती हैं और वहां से आगे बढ़ जाती हैं.



गौरतलब है कि भारत ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रवाधानों को हटा दिया है, जिसके बाद पाकिस्तान बुरी तरह से बौखलाया हुआ है और पूरी दुनिया में इसका रोना रो रहा है. जब दुनिया में पाकिस्तान को किसी देश का साथ नहीं मिल रहा है तो वह इस तरह के प्रपंच रचने पर उतर आया है.
Loading...

बता दें कि पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र में भी खींचने की कोशिश की, लेकिन वहां भी उसके मंसूबों को कामयाबी नहीं मिल पाई.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले का खतरा, हाई अलर्ट पर तीनों सेनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 9:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...