बीजेपी-संघ की 7-9 सितंबर को पुष्कर में होगी बैठक, भागवत-नड्डा होंगे शामिल

पुष्कर में होने वाली इस बैठक में बीजेपी और संघ के भविष्य के कार्यक्रमों की समीक्षा होगी. साथ ही आने वाले विधानसभा चुनावों और उपचुनावों को लेकर भी बड़ा फैसला लिया जा सकता है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 6:53 PM IST
बीजेपी-संघ की 7-9 सितंबर को पुष्कर में होगी बैठक, भागवत-नड्डा होंगे शामिल
पुष्कर में होने वाली बैठक में भागवत और नड्डा की मौजूदगी में विधानसभा चुनावों को लेकर भी बड़ा फैसला लिया जा सकता है.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 6:53 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के बीच राजस्थान के पुष्कर में बैठक होने वाली है. ये बैठक 7 से 9 सितंबर के बीच होगी. बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे.

बैठक में भविष्य के कार्यक्रमों की हो सकती है चर्चा
बताया जा रहा है कि पुष्कर में होने वाली इस बैठक में भाजपा और संघ के भविष्य के कार्यक्रमों की समीक्षा होगी. साथ ही आने वाले विधानसभा चुनावों और उपचुनावों को लेकर भी बड़ा फैसला लिया जा सकता है. बता दें कि इससे पहले वृंदावन में 27 और 28 जुलाई को हुई सामाजिक सद्भाव बैठक में देशभर से संघ के प्रतिनिधि पहुंचे थे.


Loading...

वृंदावन बैठक में प्रतिनिधियों की हुईं शिकायतें
वृंदावन की इस बैठक में कई राज्यों के प्रतिनिधियों का कहना था कि कुछ जगह लोग जनप्रतिनिधियों के व्यवहार से भी खुश नहीं हैं. कहीं-कहीं जनप्रतिनिधि ही बिगड़ते सामाजिक सद्भाव की वजह बन रहे हैं. बैठक में कहा गया, 'सरकारों को चाहिए कि वे जनप्रतिनिधियों के काम की निगरानी कराएं. जहां भी शिकायतें मिलें वहां के सांसद या विधायकों से बात की जाए.' इस दौरान कहा गया कि जनप्रतिनिधियों की लोगों के बीच मौजूदगी से जनता का जुड़ाव पार्टी से बना रहता है.

ये भी पढ़ें: इमारतें और दूसरे स्ट्रक्चर ढहने से देश में हर दिन हुईं 7 मौतें

बारिश और बाढ़ से आई प्राकृतिक आपदाओं में हर दिन हुई 5 लोगों की मौत
First published: August 2, 2019, 6:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...