अपना शहर चुनें

States

पश्चिम बंगाल के डूंगरपुर में फिर ​​भिड़े BJP और TMC कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप

पश्चिम बंगाल के डूंगरपुर में फिर ​​भिड़े BJP और TMC कार्यकर्ता
पश्चिम बंगाल के डूंगरपुर में फिर ​​भिड़े BJP और TMC कार्यकर्ता

दो दिन पहले पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दौरे पर गए बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp nadda) के काफिले पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2020, 11:16 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections)से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं के ​बीच ​हिंसक झड़प की खबरें बढ़ने लगी हैं. पश्चिम बर्धमान जिले के डूंगरपुर में एक बार फिर दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के ​बीच मारपीट की खबर है. इस मामले में अब दोनों ही पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बर्धमान जिले के डूंगरपुर में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच एक बार फिर हिंसक झड़प हुई हैं. खबर है कि टीएमसी के एक कार्यकर्ता के घर पर बम फेंका गया है हालांकि इस घटना में किसी तरह का बड़ा नुकसान नहीं हुआ है. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता का कहना है कि हम अपने घर में बैठे हुए थे. इसी दौरान हमारे बीच में एक आग का गोला फटा. इस घटना में हमारे घर में बंधी गाय घायल हो गई. मुझे लगता है कि मैं तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं और इलाके में काफी मशहूर हूं, इस बात से भाजपा कार्यकर्ता हमसे नाराज हैं और इस तरह बदले की कार्रवाई कर रहे हैं.


टीएमसी कार्यकर्ता की ओर से लगाए गए आरोपों को बीजेपी ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है. बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि हमारे लड़कों ने आग लगे देखा था और मदद करने के लिए वहां गए थे. राज्य में अब कुछ भी होता है तो उसका जिम्मेदार भाजपा को ठहराया जाता है.



इसे भी पढ़ें :- ममता और केंद्र की तनातनी के बीच अमित शाह जा सकते हैं बंगाल यात्रा पर

बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा हमारी मांग है कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. हमें विश्वास है कि आगामी चुनाव में यह दमनकारी सरकार चली जाएगी. गौरतलब है कि दो दिन पहले ही पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की थी. हालांकि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने इस आरोपों का खंडन किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज