• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • पश्चिम बंगाल में बढ़ा बवालः बशीरहाट में 12 घंटे बंद, राज्य में काला दिवस आज

पश्चिम बंगाल में बढ़ा बवालः बशीरहाट में 12 घंटे बंद, राज्य में काला दिवस आज

पुलिस के रोके जाने के बाद विरोध करतीं बीजेपी की सांसद लॉकेट चटर्जी.

बीजेपी की सांसद ने कहा- पुलिस ने रोका तो सड़क पर ही होगा मृतक कार्यकर्ताओं का अंतिम संस्कार

  • Share this:
    पश्चिम बंगाल में राजनीतिक उठापटक और हिंसा की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच टकराव दिनों दिन उग्र होता जा रहा है. शनिवार को 24 परगना में हुई हिंसक झड़प में मारे गए बीजेपी के कार्यकर्ताओं के अंतिम संस्कार को लेकर पुलिस और बीजेपी के स्‍थानीय नेताओं के बीच खींचतान हुई. बशीरहाट में रविवार को अंतिम दर्शन के लिए तीनों कार्यकर्ताओं के शवों को पार्टी कार्यालय ले जाया जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया. इस बात पर गुस्साए बीजेपी के स्‍थानीय नेताओं ने बशीरहाट में 12 घंटे के बंद की घोषणा कर दी. साथ ही पूरे पश्चिम बंगाल में सोमवार को काला दिवस के तौर पर मनाने का ऐलान किया.

    सड़क पर कर देंगे अंतिम संस्कार
    एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी के नेता राहुल सिन्हा ने इस बात की जानकारी दी कि पार्टी ने सोमवार को बशीरहाट में 12 घंटे का बंद और पूरे राज्य में काला दिवस मनाने का निर्णय लिया है. वहीं हुगली से बीजेपी की सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि मारे गए कार्यकर्ताओं के शवों को पार्टी कार्यालय ले जाना चाहते थे लेकिन ममता की पुलिस ने कहा कि अंतिम संस्‍कार मृतकों के गांव में ही होगा. चटर्जी ने चेतावनी दी कि पुलिस यदि यहां से नहीं हटती है तो सड़क पर ही अंतिम संस्कार किया जाएगा.

    गवर्नर ने भी जताया अफसोस
    बीजपी और टीएमसी के बीच चल रही खींचतान को लेकर पश्चिम बंगाल के गवर्नर केसरी नाथ त्रिपाठी ने भी गहरा अफसोस जताया है. इसके साथ ही राहुल सिन्हा ने कहा कि पुलिस की भूमिका को लेकर पार्टी कोर्ट जाएगी. हालांकि उन्होंने बाद में यह भी स्पष्ट किया कि फिलहाल के लिए मृतकों के शवों को लेकर उनके घर जाया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें- 'प्रशांत किशोर की कंपनी का JDU से कोई रिश्ता नहीं, हम चाहते हैं कि ममता चुनाव हारें'

    अन्य दलों के लिए काम करने से बन रही भ्रम की स्थिति, सफाई दें प्रशांत किशोर: नीतीश

    ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज