राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव को BJP ने सौंपी ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव की कमान

इन नियुक्तियों की सूचना राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने जारी की है.
इन नियुक्तियों की सूचना राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने जारी की है.

Greater Hyderabad Municipal Corporation (GHMC) election: भूपेंद्र यादव जीएचएमसी चुनावों की रणनीति तैयार करेंगे. साथ ही पार्टी कहां पर कमजोर है इसके लिए कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 8:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Elections) में शानदार प्रदर्शन करने के बाद बीजेपी (BJP) अब जम्मू कश्मीर में होने वाले स्थानीय और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनावों (जीएचएमसी) (Greater Hyderabad Municipal Corporation Elections) की तैयारियों में जुट गई है. पार्टी ने बिहार के चुनाव प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव (General Secretary Bhupender Yadav) को एक और बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. पार्टी की तरफ से उन्हें अब ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव की कमान सौंपी गई है और चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है.

भूपेंद्र यादव जीएचएमसी चुनावों की रणनीति तैयार करेंगे. साथ ही पार्टी कहां पर कमजोर है इसके लिए कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. यादव के सहयोग के लिए कर्नाटक के स्वास्थ्य एवं वैद्यकीय शिक्षा मंत्री डॉ. सुधाकर, गुजरात के प्रदीप सिंह वाघेला और कर्नाटक के विधायक सतीश रेड्डी को सह प्रभारी बनाया है. इन नियुक्तियों की सूचना राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने जारी की है.


बता दें कि इस वक्त तेलंगाना नगर निगम में इस वक्त सत्ताधारी पार्टी टीआरएस का कब्जा है, जिस पर पार्टी कब्जा करना चाहती है.



अनुराग ठाकुर को जम्मू कश्मीर की कमान
जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद, पंचायत, स्थानीय निकाय उपचुनाव में बीजेपी को कामयाब बनाने के लिए पार्टी हाईकमान ने वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को जिम्मेदारी सौंपी है. उन्हें जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू-कश्मीर में 28 नवंबर से होने जा रहे जिला विकास परिषद चुनाव होने वाले हैं. ये चुनाव 8 चरण में संपन्न कराए जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज