• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, कहा- रेप पर राजनीति करना गलत, राजस्‍थान पर राहुल चुप क्‍यों?

बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, कहा- रेप पर राजनीति करना गलत, राजस्‍थान पर राहुल चुप क्‍यों?

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा, राजस्‍थान, पंजाब, छत्‍तीसगढ़ में जब किसी बच्‍ची के साथ रेप होता है तो राहुल गांधी चुप क्‍यों रहते है?. (फोटो: ANI/Twitter)

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा, राजस्‍थान, पंजाब, छत्‍तीसगढ़ में जब किसी बच्‍ची के साथ रेप होता है तो राहुल गांधी चुप क्‍यों रहते है?. (फोटो: ANI/Twitter)

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि राजस्‍थान, पंजाब, छत्‍तीसगढ़ में जब किसी बच्‍ची के साथ रेप (Rape) होता है तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुप क्‍यों रहते है? उस समय वह पीड़ित परिवार के लिए न्‍याय की बात क्‍यों नहीं करते हैं.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. दिल्ली कैंट के नांगल गांव में कथित सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के बाद नौ साल की बच्ची की हत्या के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पीड़ित परिवार से मिलने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा कि रेप पर राजनीति करना गलत है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस लगातार रेप पर राजनीति कर रही है. राजस्‍थान, पंजाब, छत्‍तीसगढ़ में जब किसी बच्‍ची के साथ रेप होता है तो राहुल गांधी चुप क्‍यों रहते है? उस समय वह पीड़ित परिवार के लिए न्‍याय की बात क्‍यों नहीं करते हैं.

    बीजेपी प्रवक्‍ता ने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह से इस मामले पर आज सुबह ट्वीट किया है वह बेहद गैर जिम्‍मेदाराना है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में पीड़ित परिवार की फोटो लगाई है जो पॉक्सो एक्‍ट का उल्‍लंघन है. राहुल गांधी के इस ट्वीट से पीड़ित परिवार की पहचान सबके सामने उजागर कर दी है. इस दौराना संबित पात्रा ने पॉक्सो एक्‍ट के बारे में बताते हुए कहा कि इस एक्‍ट में साफ-साफ लिखा है कि पीड़ित और पीड़ित के परिवार से जुड़ी कोई भी जानकारी शेयर नहीं की जाएगी. यहां तक कि उसका पता, उसकी फोटो और स्‍कूल के बारे में भी जानकारी नहीं दी जा सकती है. उन्‍होंने कहा कि जब होशियारपुर में कुछ होता है तो राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़ित परिवार से मिलने क्‍यों नहीं जाते हैं?

    इसे भी पढ़ें :-द‍िल्‍ली कैंट के पीड़‍ित पर‍िवार से म‍िले राहुल गांधी, द‍िया न्‍याय द‍िलवाने का भरोसा

    बीजेपी ने कहा कि राजस्‍थान रेप के मामले में नंबर वन पर है लेकिन क्‍या कभी राहुल गांधी वहां गए हैं? क्‍या कभी राहुल गांधी ने कांग्रेस की सत्‍ता वाली सरकार से इंसाफ की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि ऐसे समय में पीड़ित परिवार के साथ खड़ा रहना गलत नहीं है. लेकिन पीड़ित परिवार के नाम पर राजनीति करना गलत है.

    इसे भी पढ़ें :- दिल्लीः कथित रेप और हत्याकांड मामले में राहुल गांधी ने पीड़ित बच्ची के परिवार से की मुलाकात

    राहुल गांधी को पॉक्‍सो एक्‍ट नहीं है समझ : बीजेपी
    बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा कि गांधी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह देश की कानून व्‍यवस्‍था को नहीं मानते. राहुल गांधी को या तो पॉक्सो एक्ट की समझ नहीं है या फिर उन्‍होंने अपने राजनीतिक फायदे के लिए पीड़ित परिवार की फोटो तक शेयर कर दी है. उन्‍होंने जिस तरह से पीड़ित परिवार की फोटो का इस्‍तेमाल किया है वह पूरी तरह से गैर जिम्‍मेदाराना है. उन्‍होंने कहा कि अगर राहुल गांधी इस प्रेस वार्ता को देख रहे हैं तो उन्‍हें सबसे पहले अपने ट्वीट को डिलीट करना चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज