PM मोदी को 'ठग' कहने पर भड़के अमित मालवीय, राहुल गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री को ठग कहकर बुलाया है.
कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री को ठग कहकर बुलाया है.

कांग्रेस के डिजिटल कम्यूनिकेशन और सोशल मीडिया के नेशनल कोओर्डिनेटर गौरव पंडित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. उन्होंने पीएम मोदी को ठग कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 12:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) के आईटी हेड के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malaviya) ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है. अमित मालवीय ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के एक नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अपशब्द कहे हैं और उनका अपमान किया है. गुरुवार को अमित मालवीय ने ट्वीट किया, कांग्रेस खुद को गौरव के साथ कवर करती है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने के लिए एक नया प्रकरण लेकर आती है.

मालवीय ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए कहा है कि उन्हें कांग्रेस नेता के इस काम के बाद खुशी हुई होगी. इस ट्वीट में मालवीय ने कांग्रेस नेता गौरव पंडित के एक बयान का हवाला दिया है.


दरअसल, कांग्रेस के डिजिटल कम्यूनिकेशन और सोशल मीडिया के नेशनल कोओर्डिनेटर गौरव पंडित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. उन्होंने पीएम मोदी को ठग कहा है. कांग्रेस के कई नेताओं ने पहले भी पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है. मणिशंकर अय्यर ने तो पीएम मोदी को नीच तक कहा था.





पहले भी कांग्रेस पर भड़की थी बीजेपी
पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना किए जाने को लेकर कांग्रेस पर करारा हमला किया और कहा कि विपक्षी दल और उसके नेता जितना झूठ बोलेंगे और मोदी से नफरत करेंगे, उतना ही और अधिक लोग उनका समर्थन करेंगे. नड्डा ने कहा, 'निराशा और बेशर्मी का गठजोड़ काफी खतरनाक होता है. कांग्रेस के पास ये दोनों ही है. जहां पार्टी में बेटा घृणा, क्रोध, झूठ और आक्रामकता की राजनीति का जीवंत प्रदर्शन करता है तो वहीं माता दिखावे की शालीनता का प्रदर्शन और लोकतंत्र पर खोखली बयानबाजी कर इसका पूरक बनती है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज