• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • अगले साल 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर बीजेपी का मंथन, नड्डा, शाह समेत कई बड़े नेता रहे मौजूद

अगले साल 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर बीजेपी का मंथन, नड्डा, शाह समेत कई बड़े नेता रहे मौजूद

इस बैठक में आगामी 5 राज्यों में होने वाले चुनाव की तैयारियों का खाका तैयार किया गया.

5 State Assembly Elections 2022: इस बैठक में तय किया गया कि आगामी चुनावों में केंद्र की मोदी सरकार के 7 साल के कामकाज का लेखाजोखा लोगों तक पहुंचाया जाएगा. बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व का मानना है कि पिछले 7 सालों में मोदी सरकार ने देश के आम लोगों के लिए कई योजनाएं लाई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. 2022 में 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों (5 State Assembly Elections 2022) के लिए बीजेपी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में पार्टी ने विधानसभा चुनावों के लिए महामंथन किया. इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान, हरदीप पूरी, किरण रिजिजू, मंसूख मंडविया,  भूपेंद्र यादव समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

इस बैठक में आगामी 5 राज्यों में होने वाले चुनाव की तैयारियों का खाका तैयार किया गया. बैठक में चुनावी राज्यों में आगामी कार्यक्रम और बीजेपी के बड़े नेताओं के दौरे पर चर्चा की गई. बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि चुनाव को लेकर पार्टी केंद्र और राज्य सरकारों के कामकाज पर ही फोकस करेगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में तय किया गया कि आगामी चुनावों में केंद्र की मोदी सरकार के 7 साल के कामकाज का लेखाजोखा लोगों तक पहुंचाया जाएगा. बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व का मानना है कि पिछले 7 सालों में मोदी सरकार ने देश के आम लोगों के लिए कई योजनाएं लाई है. गरीब किसानों के हित मे कई फैसले लिए गए हैं, यहां तक कि गरीब और आम लोगों को रोजगार और कामकाज को लेकर कई अहम फैसले किये है, जिसे जनता तक पहुंचाया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः- NASA का दावा: मंगल पर 1-2 नहीं हो सकती हैं दर्जनों झीलें, ठंड की वजह से जमा हुआ है पानी

विपक्ष को लेकर भी हुई चर्चा
इस बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई कि विपक्ष जनता के बीच भ्रम फैला कर केंद्र सरकार के खिलाफ माहौल बनाने का काम कर रही है, जिसे जल्द से जल्द खत्म किया जाना चाहिए. बैठक में कोरोना महामारी की वजह से उपजे हालात पर भी चर्चा हुई. बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि कोरोना महामारी को केंद्र और बीजेपी शासित राज्यों ने जो काम किये है, उसको ज़मीन तक पहुंचाया जाए.



नड्डा ने बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर जनता में जागरूकता फैलाई जाए, जिससे जल्द से जल्द देश के ज्यादातर लोग वैक्सीन लगवा पाएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज