लाइव टीवी

बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, महाराष्‍ट्र-हरियाणा के उम्‍मीदवारों पर मंथन

News18Hindi
Updated: September 30, 2019, 12:00 AM IST
बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, महाराष्‍ट्र-हरियाणा के उम्‍मीदवारों पर मंथन
केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक मेें पीएम मोदी और अमित शाह मौजूद रहे.

महाराष्‍ट्र और हरियाणा (Maharashatra Haryana Assembly Election) के अलावा दूसरे राज्‍यों में होने जा रहे उपचुनाव से पहले बीजेपी (BJP) की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की अहम बैठक दिल्‍ली में हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अलावा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 12:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: महाराष्‍ट्र और हरियाणा (Maharashatra Haryana Assembly Election) के अलावा दूसरे राज्‍यों में होने जा रहे उपचुनाव से पहले बीजेपी (BJP) की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की अहम बैठक दिल्‍ली में हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अलावा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका के दौरे के बाद ये बैठक दिल्‍ली में हुई.

इस बैठक में हरियाणा और महाराष्‍ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर चर्चा की गई. इससे पहले रविवार को बीजेपी ने 21 अक्‍टूबर को होने वाले चुनाव के लिए 32 उम्‍मीदवारों की सूची जारी की. 51 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्‍टूबर को वोट डाले जाएंगे. ये वोट हरियाणा और महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों के साथ होने हैं.



बीजेपी की बैठक इसलिए भी अहम है, क्‍योंकि अभी महाराष्‍ट्र और हरियाणा को लेकर उम्‍मीदवारों की स्‍थिति साफ नहीं है. महाराष्‍ट्र में बीजेपी और शिवसेना गठबंधन अटका हुआ है. हरियाणा में भी बीजेपी को अपने नेताओं को साधते हुए टिकटों का बंटवारा करना है.
Loading...

इन दोनों राज्‍यों के लिए टिकटों का ऐलान भी बीजेपी को करना है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...