लाइव टीवी

BJP का दावा- ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने पर कार्यकर्ता को गोली मारी

भाषा
Updated: October 10, 2019, 11:44 PM IST
BJP का दावा- ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने पर कार्यकर्ता को गोली मारी
पश्चिम बंगाल में राजनतीकि हिंसा का दौर अभी भी जारी है.

तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेतृत्व ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया और दावा किया कि यह हमला भाजपा (bjp) की अंदरूनी कलह का नतीजा है.

  • Share this:
कोलकाता. भाजपा (BJP) ने गुरुवार को दावा किया कि दक्षिण 24 परगना जिले (Dakshin 24 Pargana) में उसके एक कार्यकर्ता के ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC)के कार्यकर्ताओं ने उस पर गोली चला दी, जिसमें वह घायल हो गया. हालांकि, राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया है.

पुलिस ने कहा कि रामप्रसाद मंडल नाम के व्यक्ति के पैर में गोली मारी गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

भाजपा सूत्रों ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार शाम हुई, जब मंडल बरुईपुर में एक चाय दुकान पर बैठा हुआ था और भाजपा नीत केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जिक्र कर रहा था तथा ‘जय श्री राम’ का नारा लगा रहा था.

 कुछ कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई

सूत्रों ने बताया कि तभी उसके और तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उससे ‘जय श्री राम’ का नारा लगाना कथित तौर पर बंद करने को कहा.

एक स्थानीय भाजपा नेता ने कहा, ‘इसके तुरंत बाद, तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोली चला दी और उसके दाएं पैर में गोली लगी.’

टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है.
Loading...

यह भी पढ़ें: मुर्शिदाबाद हत्याकांड पर BJP बिफरी, पूछा-59 उदारवादियों ने ममता को क्यों नहीं लिखा पत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 11:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...