Assembly Banner 2021

West Bengal Assembly Election 2021: बीजेपी का आरोप- घर पर सो रहे उसके कार्यकर्ता को पीट-पीटकर मार डाला गया

 (सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल के केशियारी में एक बीजेपी कार्यकर्ता की संदिग्ध अवस्ता में लाश मिली है. बीजेपी ने दावा किया है कि मंगल सोरेन नाम के इस कार्यकर्ता को पीट-पीटकर मारा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 11:17 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के (West Bengal Assembly Election 2021) मद्देनजर शनिवार को मतदान की प्रक्रिया जारी है. 294 विधानसभा सीटों में 30 पर मतदान के लिए बड़ी संख्या में मतदाता बाहर निकल रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक राज्य में 14.28 फीसदी मतदान रिकॉर्ड किया जा चुका था. इस बीच कई जगहों पर से हिंसा की छिटपुट घटनाओं की खबर आ रही है.

पश्चिम बंगाल के केशियारी में एक बीजेपी कार्यकर्ता की संदिग्ध अवस्ता में लाश मिली है. मिली जानकारी के अनुसार केशियारी में मृत मिले बीजेपी कार्यकर्ता का नाम मंगल सोरेन है. बीजेपी ने दावा किया है कि सोरेन को पीट-पीटकर मारा गया है. बताया जा रहा है कि रात को मंगल सोरेन घर के बाहर सो रहा था, जिसके बाद सुबह वहीं से उसका शव मिला.

इस बाबत बीजेपी उम्मीदवार सोनली मुर्मु ने कहा कि सुबह सुना कि बेगमपुर चार नंबर बूथ पर एक बीजेपी समर्थक मर गया. उसकी हत्या की गयी. रात को वो सोया पर सुबह उसकी मां ने देखा उसकी लाश पड़ी है. दुखजनक घटना है जिसकी जांच होनी चाहिए. शरीर पर कई चोट हैं सिर फटा है.

भाजपा की बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा 'मेरे पास भी खबर आयी है कि हिंसा हुई है. डर दिखाने की कोशिश है. सेंट्रल फोर्स देख रही है और लोग भी इसका जवाब देंगे. जो डर दिखाने की कोशिश कर रहे वे सावधान रहें लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज