केंद्र में मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर बीजेपी ने दी बधाई, संगठन की तारीफों के बांधे पुल

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

बीजेपी ने कहा, कोरोना काल की विकट परिस्थिति में वसुधैव कुटुंबकम को ध्यान में रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों की चिंता की और 80 करोड़ लोगों को अन्न जन कल्याण योजना और देशवासियों को आत्मनिर्भर भारत योजना के माध्यम से मदद पहुंचाई.

  • Share this:

नई दिल्ली. केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर बीजेपी ने संगठन की तारीफ की है. पार्टी ने बेहतरीन संगठन कार्य के लिए अपनी भी पीठ थपथपाई. बीजेपी ने कहा, कोरोना काल की विकट परिस्थिति में वसुधैव कुटुंबकम को ध्यान में रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों की चिंता की और 80 करोड़ लोगों को अन्न जन कल्याण योजना और देशवासियों को आत्मनिर्भर भारत योजना के माध्यम से मदद  पहुंचाई.

इसके साथ ही मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर 30 मई को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देश के 170463 गांव और 48885 शहरी वार्डों में पहुंच कर लोगों की मदद की. साथ ही देश के 1लाख 888 जिला केंद्रों और 6315 मंडलों पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन बीजेपी द्वारा किया गया.

कार्यकर्ताओं की रही सहभागिता

बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा इस मौके पर 16 लाख से अधिक पीपीई किट,  एक करोड़ से अधिक फेस मास्क साथ ही  13 लाख से अधिक राशन किट और 10 लाख लोगों को फूड पैकेट का वितरण किया गया.  बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने 36000 सामाजिक जागरूकता अभियान का आयोजन किया. 28 मई से लेकर 30 मई तक चले ब्लड डोनेशन कार्यक्रम के अंतर्गत 50,000 से अधिक ब्लड यूनिट एकत्रित किए गए जिसमें 71000 से अधिक कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया.
बीजेपी के सभी सांसदों, विधायकों और मंत्री कम से कम 2 गांव का दौरा किया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के शाहदरा से गांव में पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लिया साथ ही हिमाचल के बिलासपुर सदर मंडल के कार्यक्रम में वर्चुअल भाग लिया. पार्टी का दावा है कि कोरोना में अन्य विपक्षी पार्टियां लॉकडाउन आइसोलेशन में रहे लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने करोड़ों लोगों को मदद पहुंचाई.


ये भी पढ़ेंः- महाराष्ट्र में 5 फेज में होगा अनलॉक, जहां 5% पॉजिटिविटी रेट, वहां मिलेगी राहतः सरकार



कोरोना 2.0 में भी सरकार और संगठन रही सक्रिय

कोरोना 2.0 के दौरान बीजेपी ने सेवा ही संगठन 2.0 अभियान चलाया जिसमें देशभर में 2000 के लगभग ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित किए गए साथ ही साथ 4100 से अधिक हेल्पडेस्क बनाए गए. टीकाकरण अभियान में भी बीजेपी जोरों शोरों से जुटी हुई है और लगभग साढ़े बारह लाख कार्यकर्ता जागरूकता अभियान में जुड़े हुए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज